ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : शराब पीने से मना किया तो पत्नी को मार डाला

सीतापुर : शराब पीने से मना किया तो पत्नी को मार डाला

शराब पीने से मना करने पर नशेड़ी ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला। रात के अंधेरे में आरोपी पति ने भागने का प्रयास किया लेकिन वह पकड़ा गया। पिसावां थाना क्षेत्र के पकरिया गांव में हुई घटना को लेकर पुलिस...

सीतापुर : शराब पीने से मना किया तो पत्नी को मार डाला
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 29 Nov 2018 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

वारदात

पिसावां थानाक्षेत्र के पकरिया गांव में बुधवार देर रात हुई घटना

आरोपी नशेड़ी पति आलाकत्ल लोहे की राड के साथ गिरफ्तार

सीतापुर/पिसावां । हिन्दुस्तान संवाद

शराब पीने से मना करने पर नशेड़ी ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला। रात के अंधेरे में आरोपी पति ने भागने का प्रयास किया लेकिन वह पकड़ा गया। पिसावां थाना क्षेत्र के पकरिया गांव में हुई घटना को लेकर पुलिस ने आलाकत्ल लोहे की राड के साथ आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पकरिया गांव में बुधवार रात रामनिवास शराब पीकर आया और पत्नी सोमवती से शराब के लिए और पैसे की मांग करने लगा। पत्नी विरोध किया तो वह गाली-गलौज करने लगा। पति और पत्नी के बीच वाद-विवाद इतना बढ़ा कि रामनिवास आगबबूला हो गया। उसने घर में रखी लोहे की राड से सोमवती के सर पर पर कई प्रहार कर दिए जिससे सोमवती (35) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चीख-पुकार के बीच आस-पास के लोग जमा हो गए। पुलिस को सूचना मिलते ही छानबीन और पूछताछ के बीच रामनिवास को गिरफ्तार कर लिया गया। एसओ पिसांवा दिनेश सिंह ने बताया कि आला कत्ल लोहे की राड बरामद कर ली गई है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें