ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : लहरपुर में ग्रामीण से लूटी हजारों की नकदी

सीतापुर : लहरपुर में ग्रामीण से लूटी हजारों की नकदी

सीतापुर में बैंक से नकदी निकाल कर घर जा रहा ग्रामीण लूटपाट का शिकार हो गया। सोमवार दोपहर बैंक से निकलकर घर जाते समय उसे लुटेरों ने नशीला पदार्थ सुंघा दिया और नकदी लूट ली। वारदात देख ग्रामीणों ने शोर...

सीतापुर : लहरपुर में ग्रामीण से लूटी हजारों की नकदी
हिन्दुस्तान संवाद , लहरपुर (सीतापुर)। Mon, 20 May 2019 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर में बैंक से नकदी निकाल कर घर जा रहा ग्रामीण लूटपाट का शिकार हो गया। सोमवार दोपहर बैंक से निकलकर घर जाते समय उसे लुटेरों ने नशीला पदार्थ सुंघा दिया और नकदी लूट ली। वारदात देख ग्रामीणों ने शोर मचाया लेकिन वारदात करने वाले बाइक सवार लुटेरे मौके से भाग निकले। हाल फिलहाल लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर में हुई घटना को लेकर पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज करते हुए आसपास चेकिंग अभियान चलाकर लुटेरों को तलाशा गया है।

लहरपुर कोतवाली क्षेत्र का अकबर निवासी शिवराम गुप्ता पुत्र श्रीकृष्ण गांव से निकलकर आर्यावर्त बैंक आया था। गांव के बाहर बनी बैंक से खाता धारक ने कुल तीस हजार रुपए की नकदी निकाली। दोपहर करीब बाहर बजे पैसा निकालकर ग्रामीण घर की ओर पैदल ही चल दिया। 
बताते हैं कि कुछ कदम चलने पर गली आते ही उसे बाइक सवार युवकों ने घेर लिया। उसे पीछे से पुकारा, शिवराम गुप्ता के घूमते ही पीछे से उसके मुंह पर रुमाल रख दिया। इससे वह मूर्छित होकर गिर पड़ा। शिवराम गुप्ता की ऊपरी जेब में 11 हजार सात सौ रुपए रखे थे। इसे निकालने के बाद लुटेरे ने जेब में रखी और नकदी को छीनने का प्रयास किया। इसी बीच शोर मच गया और लोग जमा हो गए। 

बताते हैं कि भीड़ बढ़ती देख दोनों लुटेरे मौके से भाग निकले। इसी बीच ग्रामीण के परिजन भी आ गए। डायल 100 पर सूचना मिली तो कोतवाल लहरपुर चैम्पियन लाल फोर्स सहित आ पहुंचे। पीड़ित पक्ष से पूछताछ के बाद आसपास चेकिंग अभियान चलाया गया। बाद में वादी पक्ष की तहरीर पर अभियोग दर्ज हुआ। सीओ लहरपुर अखण्ड प्रताप सिंह का कहना है कि पीड़ित से बातचीत के बाद कुछ संदिग्ध पकड़े गए हैं। जल्द ही वारदात का खुलासा कर लिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें