ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : किसान पर टूटकर गिरा हाईटेंशन तार, मौत

सीतापुर : किसान पर टूटकर गिरा हाईटेंशन तार, मौत

सीतापुर में खेत गया किसान रविवार सुबह हादसे का शिकार हो गया। हाईटेंशन तार टूट कर गिरने से चपेट में आए किसान की मौके पर मौत हो गई। मानपुर थाना क्षेत्र के दमैला गांव में हुए हादसे के बाद गांव वालों ने...

सीतापुर : किसान पर टूटकर गिरा हाईटेंशन तार, मौत
हिन्दुस्तान टीम, मानपुर सीतापुर। Sun, 29 Sep 2019 11:41 AM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर में खेत गया किसान रविवार सुबह हादसे का शिकार हो गया। हाईटेंशन तार टूट कर गिरने से चपेट में आए किसान की मौके पर मौत हो गई। मानपुर थाना क्षेत्र के दमैला गांव में हुए हादसे के बाद गांव वालों ने बिजली विभाग के अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। 

बताते हैं कि दमैला गांव का 45 वर्षीय रामसेवक रविवार सुबह करीब छह बजे गांव के बाहर अपने खेत गया था। देखरेख के दौरान खेत के किनारे शौच करने लगा। तभी अचानक खेत के ऊपर से गुज़रा 11 हज़ार का हाईटेंशन तार टूटकर नीचे गिर गया।  चीख पुकार के बीच आसपास अफरा-तफरी मच गई। खेत में काम कर रहे कुछ लोगों ने किसी तरह सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों को दी। विद्युत आपूर्ति को रोका गया, तब तक किसान रामसेवक दम तोड़ चुका था। 

गांव वालों का कहना है कि जर्जर और खस्ता तार कई बार हादसे का कारण बन चुके हैं। शिकायतों के बाद भी बिजली विभाग के अधिकारी तारों को बदलने का कार्य नहीं कर रहे हैं।  इन्हीं सब हवालों के बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर विधिक प्रक्रिया पूरी की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें