ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री रामलाल राही की भैंस चोरी, केस दर्ज, VIDEO

सीतापुर : पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री रामलाल राही की भैंस चोरी, केस दर्ज, VIDEO

जिला कारागार के पीछे ग्राम पंचायत नेपालापुर की सीमा से लगे हाजीपुर गांव में पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के फार्म हाउस पर रात के अंधेरे में दो भैंस चोरी कर ली गई। श्री राही ने घटना को लेकर शिकायत...

सीतापुर : पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री रामलाल राही की भैंस चोरी, केस दर्ज, VIDEO
हिन्दुस्तान संवाद, सीतापुरMon, 04 Dec 2017 10:40 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला कारागार के पीछे ग्राम पंचायत नेपालापुर की सीमा से लगे हाजीपुर गांव में पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के फार्म हाउस पर रात के अंधेरे में दो भैंस चोरी कर ली गई। श्री राही ने घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। सीओ सिटी कहते हैं कि चोरी की घटना में केस दर्ज हो गया है। चोरी गई भैंसों की तलाश हो रही है। 



बताते चलें कि एक दिसंबर रात करीब 12 बजे शहर कोतवाली क्षेत्र के हाजीपुर गांव स्थित पूर्व केंद्रीय मंत्री रामलाल राही के फार्म हाउस का ताला तोड़कर चोर दो भैंस चोरी कर ले गए। पता तब चला जब रामलाल राही के घर से कुछ लोग फार्म हाउस पहुंचे। दो भैंस चोरी हो जाने की शिकायत शहर कोतवाली में की गई। पुलिस ने आरोपों के आधार पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया।  सीओ सिटी योगेन्द्र सिंह का कहना है कि शहर कोतवाली में भैंस चोरी का अभियोग दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई है। 

इलेक्ट्रानिक मीडिया की खबरों का खंडन:
पूर्व केंद्रीय गृहराज्य मंत्री रामलाल राही का कहना है कि टीवी चैनलों पर भैंस चोरी की घटना गलत तरीके से दिखाई गई है। चोरी की घटना उनके फार्म हाउस पर हुई है, इसमें विधायक से कोई सरोकार नहीं है। ये फार्म हाउस उनका है, विधायक का नहीं। कुछ लोगों ने संकीर्ण विचारधारा के कारण खबर को गलत रूप में पेश किया है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें