DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीतापुर : पुराने शहर में गोलियों की तड़तड़ाहट, एक गंभीर

सीतापुर जिले में शहर में मनबढ़ युवकों की दबंगई लगातार बढ़ रही है। रविवार आधी रात के बाद भी कुछ ऐसा ही हुआ। आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने एक युवक को घेर कर कई राउंड गोलियां चलाई, दो गोलियां युवक के पेट में लगी हैं। गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ देर चले इलाज के बाद उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया। शहर कोतवाल का कहना है कि नामजद छह आरोपियों में से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, पूछताछ हो रही है। 

बताते है कि कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला शेख सराय पटिया का रहने वाला 25 वर्षीय शाहरुख रात करीब 12 बजे घर लौट रहा था। आरोप है कि घर के करीब पहले से घात लगाए बैठे दिलदार अली,  फुरकान, गुफरान, नौशाद, शमशाद सहित छह से अधिक लोगों ने उसे घेर लिया। पुरानी रंजिश रखने वाले युवकों को देख शाहरुख ने भागने का प्रयास किया। रात अधिक होने के कारण वह भाग नहीं सका और गिर पड़ा। दबंगों ने शाहरुख की जमकर पिटाई करते हुवे मोहल्ले में दहशत फैलाने के लिए करीब एक दर्जन से अधिक गोलियां चलाई, बाद में दो गोली शाहरुख के पेट में दाग़ दीं। गोली लगने से घायल हुवा युवक सड़क पर गिरकर तड़पने लगा। फायरिंग की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग बाहर निकले, तो दबंग एक-  एक मौके से फरार हो गए। खबर पाकर शाहरुख के परिजन भी आ पहुँचे। अफरातफरी के बीच घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। कुछ देर तक इलाज चला लेकिन उसकी युवक की हालत में सुधार नही हुवा।

चिकित्सकों ने शाहरुख को गंभीर हालत देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया । शहर कोतवाल अम्बर सिंह का कहना है कि शाहरुख के पिता माही अहमद उर्फ महेश की तहरीर पर फुरकान, गुफरान, नौशाद, शमशाद, दिलदार अली आदि के विरुद्ध अभियोग दर्ज किया  गया है। शमशाद और गुफरान पकड़े गए हैं, हकीकत जानने के लिए इनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल शाहरुख की हालत लखनऊ ट्रामा सेंटर में गंभीर बनी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sitapur: firing a serious one