अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीतापुर : दबंगों ने किया साधुओं पर हमला, चार घायल

दबंगों के हमले से चित्रकूट से नैमिषारण्य की यात्रा पर निकले चार साधू घायल हो गए। साधुओं पर हमला गांव जिहुरा नई बस्ती के दबंगों ने किया। दबंगों ने साधुओं के हाथी को भी बल्लम मारकर घायल कर दिया। शिकायत पर सुनवाई न होने से नाराज साधुओं ने मिश्रिख कोतवाली का घेराव किया।
महंत बच्चू गिरी की अगुवाई में साधुओं का एक दल चित्रकूट से नैमिषारण्य व मिश्रिख क्षेत्र के मठ मंदिरों के दर्शन करने आया था। हाथी के साथ यात्रा पर निकले संत रविवार देर शाम गांव जिहुरा नई बस्ती के बाहर स्थित गोलाबाबा स्थान परिसर में ठहरे थे। इसी दौरान गांव के ही होरीलाल पुत्र परसू, चंद्रभाल, लुक्का व महेश आदि ने साधुओं के सामान से छेड़छाड शुरू कर दी। उनका चिमटा उठा लिया। जिसका संतों ने विरोध किया।
साधुओं के विरोध पर नशे में धुत दबंगों ने गांव के अन्य साथियों के साथ मिलकर उनकी पिटाई कर दी। जिससे सुनील गिरी व रामलखन दो साधुओं का सिर फट गया जबकि दो अन्य साधू भी घायल हो गए। दबंगों ने साधुओं के हाथी को भी बल्लम मार दिया। संतों ने मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करना जरूरी नहीं समझा। पुलिस की कार्यशैली से नाराज संतों व हिंदू संगठनों ने सोमवार को कोतवाली का घेराव किया। कई घंटे तक साधू कोतवाली में ही डटे रहे। कोतवाली प्रभारी ने तहरीर मिलने पर मुकदमा लिखे जाने की बात कही।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sitapur: Dabangas attacked the sadhus four injured