ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : फर्जी मुठभेड़ मामले में कोतवाल समेत 16 पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज

सीतापुर : फर्जी मुठभेड़ मामले में कोतवाल समेत 16 पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज

फर्जी मुठभेड़ के मामले में कोर्ट के आदेश पर इंस्पेक्टर रंजना सचान समेत 16 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। एसपी के निर्देश के बाद कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक की तहरीर पर इन सभी 16...

सीतापुर : फर्जी मुठभेड़ मामले में कोतवाल समेत 16 पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 05 Mar 2018 08:25 AM
ऐप पर पढ़ें

फर्जी मुठभेड़ के मामले में कोर्ट के आदेश पर इंस्पेक्टर रंजना सचान समेत 16 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। एसपी के निर्देश के बाद कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक की तहरीर पर इन सभी 16 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि बीती 30 जनवरी को हुई मुठभेड़ को फर्जी बताते हुए पीड़ित ने एडीजे पंचम कोर्ट की शरण ली थी। कोर्ट ने बीती 24 फरवरी को मुठभेड़ को फर्जी करार देते हुए मामले में तत्कालीन कोतवाल रंजना सचान समेत 16 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे। इस बावत कोर्ट द्वारा पुलिस अधीक्षक को एक सप्ताह का समय दिया गया था।

कोर्ट के आदेश पर पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी के निर्देश पर महमूदाबाद के प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह की तहरीर पर कोतवाली में तत्कालीन कोतवाल रंजना सचान तथा 16 अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ जावेद खां ने बताया कि तत्कालीन इंस्पेक्टर रंजना सचान व अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें