ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : बाइक पेड़ से टकराई, एक की मौत दो घायल

सीतापुर : बाइक पेड़ से टकराई, एक की मौत दो घायल

सीतापुर में बारात जा रहे युवक की बाइक बुधवार रात बिसवां लहरपुर मार्ग पर थाना सकरन के गांव सलेमपुर में मजार के निकट अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। एक युवक की मौत हो गई। दो युवक घायल हो गए। घायलों को...

सीतापुर : बाइक पेड़ से टकराई, एक की मौत दो घायल
हिन्दुस्तान संवाद , बिसवां(सीतापुर)।Thu, 14 Feb 2019 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर में बारात जा रहे युवक की बाइक बुधवार रात बिसवां लहरपुर मार्ग पर थाना सकरन के गांव सलेमपुर में मजार के निकट अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। एक युवक की मौत हो गई। दो युवक घायल हो गए। घायलों को मरहम पट्टी करके छुट्टी दे दी गई।

बुधवार देर रात बख्शी का तालाब से बारात तालागांव थान क्षेत्र के अकबरपुर जा रही थी। इसमें एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक भी शामिल थे। बाइक बिसवां लहरपुर मार्ग पर थाना सरकान क्षेत्र के ग्राम सलेमपुर के पास मजार के निकट पेड़ों से अनियंत्रित होकर टकरा गई। इसमें अखिलेश शर्मा (25) पुत्र पप्पू शर्मा निवासी ग्राम भौली थाना बख्शी का तालाब लखनऊ के साथ ही बाइक सवार दो अन्य साथी भी घायल हो गए। बारातियों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसवां लेकर गए।

चिकित्सकों ने अखिलेश शर्मा को मृत घोषित कर दिया गया। फार्मासिस्ट इंद्रजीत राय ने बताया कि युवक की मौत हो चुकी थी। साथ के लोग मानने को तैयार नहीं थे। ऐसे में साथ आए बाराती युवक की लाश को लेकर निजी वाहन से लखनऊ लेकर चले गए। दो अन्य युवकों को हल्की चोट आई थी। उनकी मरहम पट्टी कर दी गई थी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें