अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से हारा बहराइच 

इंदिरा स्टेडियम में खेली जा रही अंतरजनपदीय अण्डर 16 क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन मंगलवार को बहराइच व सीतापुर की टीमों के बीच मैच खेला गया। पहले खेलते हुए मेजबान टीम ने सभी विकेट खोकर 128 रन बनाए, जिसमें दिव्यांश सिंह ने सर्वाधिक 27 रनों का योगदान दिया। सीतापुर ने रोमांचक मुकाबले में आठ विकेट खोकर यह मैच दो विकेट से जीत लिया। 
सीतापुर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। पहले खेलते हुए बहराइच के ओपनरों ने टीम को ठोस शुरुआत दी। पहले विकेट की साझेदारी में 37 रन बने, लेकिन नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहने से बहराइच की पूरी टीम 28 वें ओवर में ही 128 रनों पर आउट हो गई। दिव्यांश सिंह ने 27 व कप्तान वत्सल सिंह ने 22 रनों की पारी खेली। सीतापुर की ओर से अभिषेक शर्मा व शिवांशु निषाद ने तीन-तीन विकेट झटके। 
लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीतापुर की भी शुरुआत अच्छी रही। ओपनर बल्लेबाज तनिष्क प्रताप सिंह 23 व प्रियांश वर्मा 27 ने टीम को जीत की राह पर ला खड़ा किया। 
33 ओवरों में ही आठ विकेट खोकर सीतापुर की टीम ने दो विकेट से मैच जीत लिया। बहराइच की ओर से फैज मुस्तफा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार, वत्सल सिंह व अनिकेत ने दो-दो विकेट झटके। तौहीद अहमद ने बताया कि बुधवार को लखीमपुर व श्रावस्ती के मध्य अगला मुकाबला खेला जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sitapur beat bahraich