ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : असलहा के बल पर महिला बैंककर्मियों से लूट

सीतापुर : असलहा के बल पर महिला बैंककर्मियों से लूट

बैंक जा रही स्कूटी सवार महिला बैंक कर्मचारियों से दिनदहाड़े असलहों से लैस दो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने स्कूटी, पर्स, नगदी, मोबाइल, सोने की चेन व अंगूठी लूट ली और फरार हो गए। बदमाशों ने स्कूटी...

सीतापुर : असलहा के बल पर महिला बैंककर्मियों से लूट
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 30 Aug 2018 08:13 PM
ऐप पर पढ़ें

वारदात

स्कूटी से ड्यूटी जा रही थीं महिला बैंक कर्मी

सोने की जंजीर,अंगूठी व पर्स लूटकर फरार

इमलिया सुल्तानपुर (सीतापुर)। हिन्दुस्तान संवाद

बैंक जा रही स्कूटी सवार महिला बैंक कर्मचारियों से दिनदहाड़े असलहों से लैस दो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने स्कूटी, पर्स, नगदी, मोबाइल, सोने की चेन व अंगूठी लूट ली और फरार हो गए। बदमाशों ने स्कूटी घटनास्थल से कुछ दूरी पर छोड़ गए। सूचना मिलते ही सीओ सिटी योगेन्द्र सिंह, शहर कोतवाल हरमीत सिंह, क्राइम ब्रांच की टीम सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

महाराष्ट्र निवासिनी विशाखा टाईडे वर्तमान में शहर कोतवाली के सिविल लाइंस मोहल्ले में किराए के मकान में रहती हैं। दोनों थाना इमलिया सुल्तानपुर के सेमरहन स्थित सिंडीकेट बैंक में फील्ड आफीसर के पद पर तैनात हैं। इन्हीं के साथ शहर कोतवाली के मोहल्ला घूरामऊ बंगला निवासिनी अनीता पुत्री महेंद्र प्रसाद बैंक में पीटीएस के पद पर तैनात हैं। दोनों महिलाएं रोज की तरह गुरुवार सुबह स्कूटी से मुंशीगंज होते हुए बम्हौरा रोड स्थित बैंक जा रही थीं। दोनों महिलाएं थाना रामकोट की पुलिस चौकी कचनार अंतर्गत शहरोई मोड़ के निकट पहुंचीं तभी पहले से घात लगाकर खड़े बाइक पर असलहा लिए दो बदमाशों ने महिलाओं को रोक लिया। इससे पहले कि महिलाएं कुछ समझ पातीं बदमाशों ने असलहों के दम पर मोबाइल, सोने की जंजीर, पर्स, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक की चाबी लेकर फरार हो गए।

बताते हैं कि जिस समय बदमाश बदमाश लूटपाट कर रहे थे, उसी समय एक अन्य बदमाश बाइक से पहुंचा। लूटपाट के बाद तीनों बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए। घटनास्थल से करीब दो किलोमीटर दूर सीतापुर-बम्हौरा मार्ग पर पड़ने वाले थाना इमलिया सुल्तानपुर अंतर्गत पड़रखा पुल से नेरी जाने वाले मार्ग पर स्कूटी छोड़कर सभी बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलते ही सीओ सिटी योगेन्द्र सिंह, शहर कोतवाल हरमीत सिंह, एसओ इमलिया राय साहब द्विवेदी, एसओ रामकोट राजेन्द्र शर्मा, चौकी इंचार्ज कचनार रमेश चंद्र व क्राइम ब्रांच की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। घटना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने चारों तरफ काम्बिंग भी की लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए। थानाध्यक्ष रामकोट राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि पीडि़त महिलाओं की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए काम्बिंग की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़कर वारदात का खुलासा कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें