DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीतापुर : पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, घर के नजदीक फेंका शव

पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, घर के नजदीक फेंका शव

पिता का आरोप

पत्नी से झगड़े के बाद थाने लाकर बेरहमी से हुई पिटाई

हालत बिगड़ने पर पीएचसी ले गए, इलाज के दौरान मौत

सीतापुर। हिन्दुस्तान संवाद

पति-पत्नी के आपसी झगड़े में पुलिस ने पति को थाने ले जाकर बेरहमी से पीटा। हालत गम्भीर हुई तो पीएचसी में भर्ती कराया। इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। घबराई पुलिस शव को मृतक के घर के करीब छोड़कर भाग खड़ी हुई। मृतक के पिता ने पुलिस पिटाई से बेटे की मौत का आरोप लगाया है।

रामपुर कला थानाक्षेत्र के सुनारन कोड़री दहइया गांव निवासी गोविन्द (30) का मंगलवार दोपहर पत्नी माया से किसी बात पर झगड़ा होने लगा। सूचना पाकर डायल 100 पुलिस गोविन्द को थाने ले आई। आरोप है कि थाने में गोविन्द की पिटाई की गई। हालत बिगड़ने पर शाम 4.40 बजे पुलिसकर्मी गोविन्द को सरैया पीएचसी ले गई, जहां गोविन्द ने की मौत हो गई। रात 1.30 बजे पुलिस गोविन्द का शव पीएचसी से लेकर उसके गांव पहुंची और शव घर के नजदीक छोड़कर भाग खड़ी हुई।

गोविन्द का शव देख ग्रामीणों ने थाना पुलिस और एसपी को रात में ही सूचित किया। साथ ही क्षेत्रीय भाजपा सांसद कौशल किशोर को भी घटनाक्रम बताया। मंगलवार सुबह सांसद ने पुलिस अधिकारियों से बात की तो रामपुर कला पुलिस मृतक के गांव पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। प्रभारी एसपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं मृतक के पिता चन्दी दास का आरोप है कि पुलिस मेरे बेटे गोविन्द को मामूली सी बात पर थाने ले गई। गोविन्द पूरी तरह स्वस्थ था। उसको बेरहमी से पीटा गया है। अस्पताल में भर्ती कराते समय भी मुझे जानकारी नहीं दी गई। मौत होने के बाद गांव में शव फेंक कर पुलिस वाले चले गये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sitapur After beaten by police the young man died the dead body thrown near the his house