ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : कुएं में मिले आधार कार्ड, केस दर्ज

सीतापुर : कुएं में मिले आधार कार्ड, केस दर्ज

शहर के हुसैनगंज मोहल्ला स्थित सूखे कुएं में रविवार को सैकड़ों आधार कार्ड पड़े नजर आए। सूचना पर तहसीलदार सदर व सदर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। कार्ड कुएं से निकलवाकर कोतवाली लाए गए। नगर मजिस्ट्रेट की...

सीतापुर : कुएं में मिले आधार कार्ड, केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 12 Aug 2018 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

लापरवाही

शहरी इलाके के हुसैनगंज में सूखे कुएं से बरामद हुए 192 आधार कार्ड

सीतापुर | हिन्दुस्तान संवाद

शहर के हुसैनगंज मोहल्ला स्थित सूखे कुएं में रविवार को सैकड़ों आधार कार्ड पड़े नजर आए। सूचना पर तहसीलदार सदर व सदर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। कार्ड कुएं से निकलवाकर कोतवाली लाए गए। नगर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कार्ड की जांच-पड़ताल की गई। कुएं से बरामद 194 आधार कार्डों के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

रविवार को शहर के मोहल्ला हुसैनगंज में इलाबाद बैंक शाखा के समीप स्थित सूखे कु एं में सैकड़ों आधार कार्ड पड़े देखे गए। मोहल्ले वालों ने मामले की जानकारी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को दी। सूचना पर तहसीलदार सदर दिनेश कुमार व चौकी प्रभारी सदर मौके पर पहुंच गए। आधार कार्ड कुएं से निकलवाए गए। गिनती के बाद कार्डों को कोतवाली लाया गया। जहां नगर मजिस्ट्रेट हर्षदेव पांडेय की मौजूदगी में कार्डों की जांच पड़ताल की गई। बाद में कार्ड सीज कर दिए गए। कुएं में पाए गए आधार कार्ड हुसैनगंज मोहल्ले के निवासियों के ही बताए जा रहे हैं। मामले में नगर मजिस्ट्रेट का कहना है कि कुएं में पाए गए आधार कार्ड पुलिस के सुपुर्द कर दिए गए हैं। मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। कोतवाली प्रभारी जैनुद्दीन अंसारी का कहना है कि मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें