sitapur - पत्नी से विवाद के बाद युवक ने गोली मारकर की खुदकुशी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी से विवाद के बाद युवक ने गोली मारकर की खुदकुशी

केस दर्ज

तीन दोस्तों के साथ पत्नी से मिलने ससुराल आया था युवक

कुछ दिन पहले पत्नी गुस्सा होकर ससुराल से आई थी मायके

रेउसा (सीतापुर) । हिन्दुस्तान संवाद

थानाक्षेत्र के अमलोरा गांव में अपने तीन अन्य साथियों के साथ ससुराल आए युवक का देर रात किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि युवक ने खुद को गोली मार ली जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। 108 एम्बुलेंस से उसे सीएचसी रेउसा लाया गया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

रामकोट थानाक्षेत्र के दामोदरपुर गांव निवासी अंकित शुक्ला (35) मंगलवार देर शाम कार से अपने तीन अन्य साथियों के साथ अपनी ससुराल रेउसा थानाक्षेत्र के अमलोरा गांव राजकुमार मिश्रा के घर गया था। बताते हैं पत्नी कुछ दिन पूर्व अपने भाई के साथ मायके आई थी। इसी बात पर अंकित ने ससुराल में जमकर हंगामा किया। बात बढ़ी तो दोनों में कहासुनी हुई। इसी के बाद तैश में आकर अंकित ने देशी तमंचे से अपने पेट के दाहिने हिस्स्से में गोली मार ली। अंकित लहूलुहान होकर गिर पड़ा। ससुराल पक्ष और साथ गए लोग सकते में आ गए। साथी कार लेकर भाग निकले।

गम्भीर हालत में ससुराल पक्ष के लोगों ने 102 एम्बुलेंस से अंकित को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेउसा में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। आनन फानन उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक के ससुर राजकुमार मिश्रा की तहरीर पर सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sitapur