sitapur - राशन विवाद में कोटेदार के भतीजे को मारी गोली DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राशन विवाद में कोटेदार के भतीजे को मारी गोली

हालत गम्भीर

मछरेहटा थानाक्षेत्र के चितरेहटा गांव में हुई वारदात

जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रामा सेंटर किया गया रेफर

मछरेहटा (सीतापुर)। हिन्दुस्तान संवाद

राशन वितरण को लेकर हुई कहासुनी में कोटेदार के भतीजे ने युवक को लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया। घायल युवक तैश में आकर कट्टा ले आया और दुकान पर मौजूद कोटेदार के भतीजे को गोली मारकर फरार हो गया। घायल को जिला अस्पताल लाया गया जहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

मछरेहटा थाना क्षेत्र के चितरेहटा गांव में बालगोविंद की सस्ते गल्ले की दुकान है। उसका भतीजा संतोष कुमार (25) उर्फ भोलू शुक्रवार की सुबह लगभग सवा नौ बजे राशन बांट रहा था। राशन लेने पहुंचे गांव के विपिन पांडेय पुत्र हरि किशोर से उसका किसी बात को लेकर विवाद के बाद मारपीट होने लगी। संतोष ने विपिन के सर में लोहे की रॉड मार दी जिससे वह लहूलुहान होकर वहां से भाग गया। लेकिन थोड़ी देर बाद वापस पहुंचा और संतोष कुमार पर कट्टे से सीधे फायर झोंक दिया। गोली लगते ही संतोष जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। इसके बाद विपिन हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकला।

फायर की आवाज सुनकर परीवारीजन मौके पर पहुंचे और उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर सीओ अभय प्रताप मल्ल और थानाध्यक्ष रामनरेश यादव मौके पर पहुंच गए। एसओ ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sitapur