DA Image
19 सितम्बर, 2020|11:42|IST

अगली स्टोरी

लेनदेन के विवाद में भाभी की गला दबाकर हत्या

शौच के लिए निकली विवाहिता की बुधवार सुबह पिटाई के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। महोली कोतवाली क्षेत्र के फत्तेपुर गांव में हुई घटना का कारण बेची गई जमीन में पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है।
घटना से पहले फत्तेपुर गांव में रेनू (35) पत्नी बद्दल बुधवार सुबह करीब चार बजे शौच के लिए निकली थी। पड़ोस स्थित घर के बाहर मिश्री पुत्र रामदीन पहले से घात लगाए बैठा था। गांव के बाहर जाने पर मिश्री ने रेनू की पिटाई की, बाद में गला दबाकर हत्या कर दी। महिला के काफी देर तक वापस न लौटने पर परिवार के लोगों को चिंता हुई। खोजबीन करते हुए परिजन गांव के बाहर पहुंचे तो महिला की लाश मिली। शरीर पर चोट के निशान मिलने पर गांव में खलबली मच गई। कुछ माह से परिवार में चल रहे झगड़े को लेकर लोगों ने चचेरे देवर मिश्री से पूछना शुरू किया तो वह घबरा गया और बाद में उसने हत्या किए जाने की बात स्वीकार की। 
टना की सूचना मिलने महोली कोतवाली प्रभारी ब्रजेश मिश्रा मौके पर पहुंचे, और आरोपी से पूछताछ की। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि रेनू के ससुर की काफी समय पहले मृत्यु हो गई थी। पति की मौत के बाद रेनू की सास ने अपने देवर रामदीन के साथ शादी कर ली, मिश्री उसी का पुत्र है। घर की जमीन कई माह पूर्व बिकी थी, इसमे पैसे का बंटवारा हुआ था, करीब सवा लाख रुपए के लेनदेन को लेकर मिश्री का अपनी चचेरे भाभी रेनू से विवाद हो गया, जो कई माह से चला आ रहा था। कोतवाल की मानें तो इसी को लेकर मिश्री ने रेनू की हत्या कर दी।  विधिक कार्रवाई की जा रही है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sister-in-law murdered in a transaction dispute