DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रावस्ती : रोडवेज ने टेम्पो को मारी ठोकर, चार की मौत, 10 घायल

श्रावस्ती जिले में शनिवार को इकौना थाने के सीताद्वार के पास एक रोडवेज ने टेम्पो को ठोकर मार दी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए। मृतकों में एक महिला भी शामिल है।
शनिवार शाम को एक बाइक सवार तेजी से सीताद्वार की ओर से बहराइच-बलरामपुर बौद्ध परिपथ पर आ गया। इसी बीच बहराइच से बलरामपुर जा रही रोडवेज भी आ गई। बाइक सवार को बचाने के लिए चालक ने रोडवेज को दाहिन मोड़ दिया। इससे बस सामने से आ रहे टेम्पो से भिड़ गई जबकि बाइक सवार भी बस के नीचे आ गए। दुर्घटना में हुए टक्कर की आवास सुन कर आस पास के लोग दौड़ पड़े और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी इकौना पहुंचाया। लेकिन चिकित्सकों ने एक महिला सहित चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में बाइक सवार राजेन्द्र पुत्र राम सागर निवासी अहिरनपुरवा सेमगढ़ा और उसका बहनोई चैलाही गोठवा निवासी शोभाराम पुत्र अज्ञात के अलावा मीरामऊ भैसहवा निवासी समीम पुत्र यूनुस 24 वर्ष शामिल हैं। इसके अलावा एक मृत महिला की पहचान के लिए मीरामऊ से लोगों को बुलाया गया है।  
घायलों में नाज पुत्र अनीस डेढ़ वर्ष, अनीस पुत्र ननकू 37 वर्ष, अब्दुल रहमान पुत्र साजन 45 वर्ष,बेबी पुत्री अज्ञात ढाई वर्ष, नाजमा पुत्री अज्ञात चार वर्ष, काहिया पत्नी मोहम्मद यूनुस 30 वर्ष, यूनुस पुत्र ननकू 30 वर्ष, ननकू पुत्र मंजूर 60, गुलशन जहां पत्नी ननकू 50 वर्ष और दद्दन पुत्र जन्नत शामिल हैं। घायल सभी लोग गिलौला थाने के मीरामऊ के रहने वाले थे। टेम्पो सवार इकौना में किसी बीमार रश्तिेदार को देखने गए थे। घायलों में पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shravasti: two killed and 10 injured in road accident