ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊश्रावस्ती : पिकप की बाइक में टक्कर से एक की मौत, एक गंभीर

श्रावस्ती : पिकप की बाइक में टक्कर से एक की मौत, एक गंभीर

कोतवाली भिनगा के सेमरी चौराहे के पास सोमवार को एक पिकप ने मोटरसाइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल सवार दो लोग घायल हो गए। जिसमें एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे...

श्रावस्ती : पिकप की बाइक में टक्कर से एक की मौत, एक गंभीर
निज संवाददाता,श्रावस्ती Mon, 11 Dec 2017 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली भिनगा के सेमरी चौराहे के पास सोमवार को एक पिकप ने मोटरसाइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल सवार दो लोग घायल हो गए। जिसमें एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे का इलाज कराया जा रहा है। दुर्घटना करने वाली गाड़ी मौके से फरार हो गई।
भिनगा के हनुमानगढ़ी का निवासी इरशाद अहमद पुत्र इबारार अहमद बाइक से सेमरी चौराहा होते हुए बलरामपुर जा रहा था। मोटरसाइकिल पर पीछे भिनगा के चिकवा मोहल्ला निवासी फरहान अहमद पुत्र अनीस अहमद बैठा था। सेमरी चौराहे से पहले पीछे से जा रही पिकप ने मोटरसाइकिल में जोरदार ठोकर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार दोनों लोग दूर जा गिरे और वाहन मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे फरहान को रौंदते हुए निकल गई। हालांकि इरशाद ने दुर्घटना करने वाली गाड़ी को रोकने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी सवार मारपीट करते हुए मौके से भाग गए। 
सूचना पर पहुंची यूपी डायल 100 पुलिस ने दोनों को संयुक्त जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने फरहान अहमद को मृत घोषित कर दिया। इरशाद अहमद को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घायल इरशाद ने कोतवाली भिनगा में तहरीर देकर मामला दर्ज करने की मांग की है।
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें