Shravasti: Leopard picked up girl from temple - श्रावस्ती : विभूतिनाथ मंदिर से बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रावस्ती : विभूतिनाथ मंदिर से बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ

Bahraich, Goat, Leopard

श्रावस्ती जिले के सिरसिया क्षेत्र में तेंदुए का आतंक सिर चढ़ कर बोल रहा है। अब विभूतिनाथ मंदिर में भी लोग सुरक्षित नहीं हैं। शनिवार की रात विभूतिनाथ मंदिर से एक बालिका को तेंदुआ उठा ले गया। सुबह बालिका का शव जंगल में झाड़ी से बरामद किया गया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

जनपद बलरामपुर के थाना हरैय्या के ग्राम लबेदपुर निवासी दुखीराम पुत्र नानमून से सिरसिया थाने के विभूतिनाथ मंदिर में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया था। जिसकी पूर्णाहुति रविवार को थी। कथा में भाग लेने के लिए दुखीराम की पुत्री संछिला पत्नी राम प्रसाद अपनी 12 वर्षीय पुत्री शीला देवी के साथ आयी थी। शनिवार रात कथा समाप्त होने के बाद खा पीकर सभी लोग मंदिर परिसर में ही सो गए थे।

रात करीब तीन बजे मंदिर के बगल जंगल से एक तेंदुआ निकला और परिवार के बीच सो रही शीला देवी को दबोच लिया। शीला के चिल्लाने पर लोगों की आंख खुल गई और लोगों ने तेंदुए को खदेड़ा। लेकिन तेंदुआ जंगल की ओर भाग गया। मंदिर के लोगों के साथ परिजनों से रात में बालिका की खोज की। इसके बाद पुलिस व जंगल विभाग को सूचना दी। लेकिन रात में बालिका का पता नहीं चला। रविवार सुबह बालिका का शव मंदिर से करीब 300 मीटर दूर नाले के करीब झाड़ी से बरामद हुआ। बालिका के जांघ व पेट के हिस्से को तेंदुआ खा गया था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shravasti: Leopard picked up girl from temple