अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक को गोली मारकर किया घायल

असलहों से लैस तीन नकाबपोश हमलावरों ने घर में घुसकर एक दलित युवक को गोली मार दी। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावरों से युवक की पत्नी भिड़ गई । हमलावरों ने उसके साथ भी मारपीट की। हमलावर वारदात के बाद फरार हो गये। घायल को जिला अस्पताल लाया गया। उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने घायल को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया।  
देहात कोतवाली के कटहा गांव निवासी 35 वर्षीय मदन लाल पुत्र घिराऊ गांव के बाहर एक मोबाइल टावर के निकट घर बनाए हैं। शनिवार की रात लगभग दो बजे वह अपने घर के आंगन में सोया हुआ था। कुछ दूरी पर  दूसरी चारपाई पर उसकी पत्नी सोनी देवी भी सो रही थी। इसी दौरान असलहों से लैस नकाबपोश हमलावर घर में घुस गए। हमलावरों ने मदनलाल को लात घूंसों से मारना शुरू कर दिया। अचानक सोते समय युवक हमले से जग गया। अपने बचाव में वह हमलावरों से भिड़ गया। युवक पर हमला होते ही पत्नी सोनी देवी भी जाग गई। पति पर नकाबपोश हमलावरों को मारपीट करते देख वह हमलावरों से भिड़ गई। शोर होते ही एक हमलावर ने मदनलाल को गोली मार दी। गोली उसके बांए कन्धे के पास लगते ही वह गिर पड़ा। उसे मरा समझ कर सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर देहात कोतवाल आरपी सोनकर, बेडनापुर पुलिस चौकी योगेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायल को आनन फानन में जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने युवक को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया। 
 पुलिस की ओर से परिजनों से की गई पूछताछ में पता चला कि मदन लाल से किसी की कोई दुश्मनी नहीं थी। देहात कोतवाल आरपी सोनकर ने बताया कि पीड़िता पत्नी सोनी देवी की तहरीर पर जानलेवा हमले का केस दर्ज किया गया है। किसी को नामजद नहीं कराया गया है। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। तहकीकात की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shot young man in Bahraich