DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दावत से लौट रहे युवक को मारी गोली, हालत गंभीर 

बीती रात लगभग 10 बजे अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र स्थित मिश्रौली मोड़ के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने दावत से लौट रहे एक व्यक्ति को गोली का निशाना बना लिया। गोली लगने से घायल युवक को इलाज के लिए ट्रामा सेन्टर रेफर किया गया है। 
जगदीशपुर थाना क्षेत्र के लोढियांवा बगाही निवासी शरीफ़ खां उर्फ़ मानू पठान पुत्र बब्बन खां मिश्रौली मोड़ के पास शोहराब अली के घर दावत में शामिल होने गए थे। बीती रात लगभग दस बजे वह दावत खा कर घर वापसी के लिए निकले। वह शोहराब के घर से कुछ दूर पहुंचे ही थे कि बाइक सवार दो युवक पास आ कर रुके। बातचीत का सिलसिला शुरू ही हुआ था कि बाइक पर बैठे युवक ने तमंचे से शरीफ खां पर फायर कर दिया। गोली शरीफ के सीने में दाहिने तरफ लगी। वह शोर मचाते हुए जान बचाने के लिए भागे। 
शोर सुन कर जब तक लोग पहुंचे बदमाश फरार हो गए। ग्रामीणों की मदद से घायल शरीफ को सीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। शरीफ के भाई अकील खान ने पुलिस को तहरीर दी  है कि बाइक सवार मुंह पर गमछा लपेटे हुए थे। एक स्थानीय व्यक्ति से मिलने का बुलावा होने का भी जिक्र किया है। थानाध्यक्ष आर. के. यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर दो अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शीघ्र ही हमलावरों को चिन्हित कर लिया जाएगा। 
  

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shoot bullet returning from feast in Amethi