ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊपुलवामा के शहीद प्रदीप के परिजनों ने अखिलेश से मुलाकात की

पुलवामा के शहीद प्रदीप के परिजनों ने अखिलेश से मुलाकात की

कन्नौज के सुखसेनपुर निवासी पुलवामा के शहीद प्रदीप सिंह यादव के परिजनों ने शनिवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान अखिलेश ने प्रदीप की शहादत को देश का गौरव...

पुलवामा के शहीद प्रदीप के परिजनों ने अखिलेश से मुलाकात की
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 09 Mar 2019 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

कन्नौज के सुखसेनपुर निवासी पुलवामा के शहीद प्रदीप सिंह यादव के परिजनों ने शनिवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान अखिलेश ने प्रदीप की शहादत को देश का गौरव बताते हुए परिवारीजनों को सांत्वना दी। आश्रितों को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

मुलाकात करने वालों में शहीद की पत्नी श्रीमती नीरज यादव, ढाई वर्ष की पुत्री सिमरन यादव के अलावा परिवार के नवदीप सिंह यादव और बासुदेव सिंह शामिल थे। बता दें कि अखिलेश यादव ने शहीद को श्रद्धांजलि देने उनके पैतृक गांव गए थे, शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया था।

अखिलेश को सरोपा भेंट किया :

दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश युवा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को अखिलेश यादव से मुलाकात कर उन्हें सरोपा भेंट किया। प्रतिनिधिमंडल ने लोकसभा चुनाव में सपा को समर्थन देने की घोषणा की। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश अध्यक्ष श्याम शुक्ला, प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार अमरजीत सिंह, प्रदेश महामंत्री सौरव सक्सेना तथा प्रदेश उपाध्यक्ष लवी गांधी शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें