DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश लखनऊराजधानी में छाया बादशाह का जलवा

राजधानी में छाया बादशाह का जलवा

हिन्दुस्तान टीम,लखनऊNewswrap
Mon, 01 Nov 2021 03:00 AM
राजधानी में छाया बादशाह का जलवा

बादशाह की धुनों पर जमकर थिरकी नवाबों की नगरी...

लखनऊ | कार्यालय संवाददाता

लड़की ब्यूटीफुल...गेंदा फूल...वखरा स्वैग... कमरिया...सैटरडे सैटरडे... और न जाने कितने ही ऐसे रैप, जो डीजे पर न बजें तो आजकल कोई भी पार्टी पूरी नहीं होती...उन गानों को रविवार की रात लखनऊ ने इन्हें सुर देने वाले कलाकार यानी संगीत की दुनिया के बादशाह की जुबान से लाइव सुना।

मौका था गोमती तट पर चल रहे दीपावली मेले में रैपर बादशाह और आस्था गिल से सजी रॉक नाइट का। बादशाह को सुनने और देखने हजारों युवा यहां पहुंचे थे और कोरोनाकाल काल के लगभग डेढ़ साल के सन्नाटे के बाद यह पहला मौका था जब किसी जगह पर इतनी भीड़ जुटी थी। बादशाह के गानों के साथ लोग खूब थिरके। लोगों में काफी उत्साह रहा था।

कार्यक्रम से पहले ही भर गया पंडाल

विकास दीपोत्सव दीपावली मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम शाम छह बजे से शुरू होना था। दर्शकों का जमावड़ा छह बजे से पंडाल में पहुंच गया। कार्यक्रम दो घंटे देरी से शुरू हुआ। करीब आठ बजे बादशाह मंच पर आए और उन्होंने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। उनके आते ही पंडाल छोटा पड़ गया। युवा और बड़े सभी बादशाह के साथ खुद को नही रोक पाए। भीड़ का आलम यह था कि परिवर्तन चौक से लेकर हनुमान सेतु एवं आईटी चौराहे तक देर रात तक जाम की स्थिति बनी रही।

लखनऊ टीम के ब्रांड एंबेसडर बनना चाहते हैं

आईपीएल के अगले सीजन में लखनऊ व अहमदाबाद की टीमें भी शामिल होंगी। मंच से सिंगर बादशाह ने लखनऊ आईपीएल टीम का ब्रांड एंबेसडर बनने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि मैं लखनऊ आईपीएल टीम का ब्रांड एंबेसडर बनना चाहता हूं। उन्होंने दर्शकों से पूछा कि क्या मेरा लखनऊ से कोई रिश्ता नहीं है? दर्शकों ने भी उनकी हां में हां मिलाते हुए उनका जबरदस्त सर्मथन किया। इस दौरान लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें