DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उपभोक्ता फोरम की सड़क के लिए नगर आयुक्त भेजी नोटिस

न्याय दिलाने पाने के लिए उपभोक्ताओं को उपभोक्ता फोरम तक पहुंचने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। बारिश में कच्ची सड़क पर लोग फिसलकर गिर रहे हैं। कई बार पत्र लिखने के बाद भी नगर निगम ने संज्ञान नहीं लिया तो फोरम ने नगर आयुक्त को नोटिस जारी कर दिया है। उसमें 15 दिनों में निर्माण कार्य शुरू करने का निर्देश दिया है।

उपभोक्ता फोरम मल्हौर के पास 6 आरके पुरम में स्थित है। फोरम तक पहुंचने के लिए लगभग 100 मीटर कच्चे मार्ग से जाना पड़ रहा है। बारिश में फिसलन होने से उपभोक्ताओं के साथ अध्यक्ष, न्यायिक सदस्यों, वकीलों, व कर्मचारियों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। गत दिनों फोरम द्वितीय के अध्यक्ष अरविंद कुमार व न्यायिक अधिकारी राजर्षि शुक्ल ने नगर आयुक्त को पत्र भेजकर सड़क बनाने के लिए कहा था लेकिन अब तक काम शुरू नहीं हो सका। राजर्षि शुक्ल ने कहा कि 15 दिनों में सड़क बनाने की कार्रवाई नहीं शुरू हुई तो नगर आयुक्त को फोरम में तलब किया जाएगा।

अधिवक्ताओं का प्रदर्शन आज

सड़क बनाने की मांग पर राजधानी कंज्यूमर बार एसोसिएशन ने सोमवार को प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। संगठन के संयुक्त सचिव सुबीर सरकार ने कहा कि सड़क की मांग को लेकिन पिछले दिनों आंदोलन किया था। नगर आयुक्त को ज्ञापन भी भेजा गया था लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। सोमवार को काम बंद कर प्रदर्शन किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sent notice to Municipal commissioner for road