DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संविधान की प्रति जलाने वालों पर कार्रवाई के लिए पीएम को पत्र भेजा

प्रमुख संवाददाता- राज्य मुख्यालय

आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति उत्तर प्रदेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर संविधान की प्रति जलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। समिति ने कहा है कि ऐसे लोगों के खिलाफ पीएमओ को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। इसको लेकर दलितों में काफी नाराजगी है।

आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति उप्र के संयोजकों अवधेश कुमार वर्मा ने कहा है कि दिल्ली के जंतर मंतर पर असामाजिक तत्वों ने 9 भारतीय संविधान की प्रति जलाते हुए डा. भीमराव अंबेडकर व आरक्षण के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए थे। इससे दलित समाज में भारी नाराजगी है। संघर्ष समिति ने उत्तर प्रदेश में धरना प्रदर्शन कर राष्ट्रद्रोहियों के खिलाफ मुकदमा चलाने की मांग कर रही है।

उन्होंने बताया कि आरक्षण बचाओं संघर्ष समिति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र भेजकर पूरे मामले में हस्तक्षेप कर दोषियों के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग की है। समिति के डा. रामशब्द जैसवारा आरपी केन, अनिल कुमार ने कहा है कि इस घटना का खुलासा होने के बाद भारतीय संविधान पर बड़ी-बड़ी बात करने वाली पार्टियां चुप होकर तमाशा देख रही हैं। कहा है कि समय रहते यदि कठोर कार्रवाई न की गई तो आने वाले समय में ऐसे असामाजिक तत्वों को बढ़ावा मिलेगा और वह देश की सम्प्रभुता व अखंडता के लिए घातक होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sent a letter to PM