अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सतीश महाना बोले- सपा सरकार को अपने काम पर विश्वास नहीं, हड़बड़ी में प्रोजेक्टों का शिलान्यास किया

सतीश महाना बोले- सपा सरकार को अपने काम पर विश्वास नहीं, हड़बड़ी में प्रोजेक्टों का शिलान्यास किया

इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट मिनिस्टर सतीश महाना ने कहा कि पिछली सपा सरकार को अपने काम पर, और सत्ता में लौटने पर विश्वास नहीं था। इसीलिये अखिलेश ने हड़बड़ी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे व सैमसंग प्रोजेक्ट का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि पहली की सरकारों में ये होता था कि जब भी सरकार बदलती थी तो पिछली सरकार की योजनाओं को ड्राप कर देती थी, पर अभी हमारी सरकार में ये नहीं हो रहा है। किसी भी योजना को नहीं बंद कर रहे हैं। हम पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बना रहे है तो वो जनता का है न कि किसी पार्टी का ।
अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का 14299 करोड़ में टेंडर किया था। हमने 2 साल बाद भी 1515 करोड़ रुपये बचाए है। क्या कारण था कि अखिलेश यादव ने इतनी जल्दी टेंडर किया, और क्यों फर्ज़ी शिलान्यास किया।  
अखिलेश यादव ने कहा था कि सैमसंग मेरे समय पर आई था, उस पर मैं कहना चाहता हूं कि जब हमने अपना विभाग ज्वाइन किया था तब मेरे पास सैमसंग वाइस प्रेसिडेंट का मैसेज आया। उनका कहना था कि हमारा इन्वेस्टमेंट 12 जनवरी 2017 से रुका हुआ है, हम आगे के बारे में नहीं सोच पा रहे है। अगर अखिलेश यादव की सोच इतनी तेज थी तो क्यों काम रुका पड़ा था । 
पिछली सरकारों के पास इंडस्ट्री के लिए समय नहीं था। सैमसंग पहले उत्तर प्रदेश छोड़ना चाहती थी पर आज वह विस्तार कर रही है , यह मौहल हमने दिया है ।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Satish Mahana said SP government did not believe in its work laid the foundation for projects in haste