ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊजालसाजों ने सफाईकर्मी के बैंक खाते से हजारों रुपये उड़ाए

जालसाजों ने सफाईकर्मी के बैंक खाते से हजारों रुपये उड़ाए

लखनऊ के सरोजनीनगर में दो दिन पहले जालसाजों ने एक सफाईकर्मी के बचत खाते से चार बार में हजारों रुपये की नकदी उड़ा ली। इसकी जानकारी होने पर पीड़ित जब रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस...

जालसाजों ने सफाईकर्मी के बैंक खाते से हजारों रुपये उड़ाए
सरोजनीनगर। हिन्दुस्तान संवादWed, 07 Nov 2018 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के सरोजनीनगर में दो दिन पहले जालसाजों ने एक सफाईकर्मी के बचत खाते से चार बार में हजारों रुपये की नकदी उड़ा ली। इसकी जानकारी होने पर पीड़ित जब रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस कोई कार्रवाई करने के बजाय उसे इधर-उधर दौड़ाती रही। बाद में थक हार कर उसने इसकी शिकायत सीओ कृष्णानगर से की। सीओ के आदेश पर मंगलवार को सरोजनीनगर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की।

सरोजनीनगर के चिल्लावां गांव निवासी अजय कुमार कृष्णा नगर स्थित नाबार्ड में सफाई कर्मी के पद पर काम करता है। अजय कुमार के मुताबिक उसका खाता आशियाना स्थित आईसीआईसीआई बैंक में है और बीती 4 नवंबर को उसके वेतन की धनराशि उसके खाते में आई थी। लेकिन अगले दिन 5 नवंबर सोमवार सुबह अचानक उसके मोबाइल पर खाते से चार बार में 11370 रुपए निकलने का मैसेज आया। यह मैसेज देखते ही उसके होश उड़ गए और वह आनन-फानन बैंक पहुंचा। जहां बैंक अधिकारियों ने उसे रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी।

अजय का कहना है कि वह रिपोर्ट दर्ज कराने सरोजनीनगर थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसे आशियाना थाने का मामला बताकर टरका दिया। जब वह आशियाना थाने पहुंचा तो वहां की पुलिस ने सरोजनीनगर थाने जाने की सलाह देकर उसे वापस कर दिया। बाद में थक हारकर पीड़ित अजय ने इसकी शिकायत सीओ कृष्णा नगर से की। जिसके बाद सीओ कृष्णा नगर के आदेश पर मंगलवार को मामले की रिपोर्ट दर्ज हो सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें