ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकार्यभार नहीं संभाला तो रुकेगा वेतन : बीएसए

कार्यभार नहीं संभाला तो रुकेगा वेतन : बीएसए

बीएसए मनिराम सिंह ने कुछ दिन पूर्व जिले के दस खंड शिक्षा अधिकारियों का तबादला किया था। लेकिन अभी तक किसी भी बीईओ ने अपना परिवर्तित विकास खंड में कार्यभार नहीं संभाला है। अब बीएसए ने कड़ा रुख अपनाते...

कार्यभार नहीं संभाला तो रुकेगा वेतन : बीएसए
हिन्दुस्तान संवाद,गोण्डा।Mon, 31 Dec 2018 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएसए मनिराम सिंह ने कुछ दिन पूर्व जिले के दस खंड शिक्षा अधिकारियों का तबादला किया था। लेकिन अभी तक किसी भी बीईओ ने अपना परिवर्तित विकास खंड में कार्यभार नहीं संभाला है। अब बीएसए ने कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि यदि सभी बीईओ ने अपना परिवर्तित विकास खंड में कार्यभार ग्रहण नहीं किया तो वेतन रोक दिया जाएगा।
बीएसए मनिराम सिंह ने कहा कि डीएम के निर्देश पर शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार के लिए दस बीईओ के ट्रांसफर किए गए थे। अब ऐसे में जो भी बीईओ निर्देश का अनुपालन नहीं करेगा तो इसे अनुशासनहीनता माना जाएगा। तत्काल कार्यभार न ग्रहण करने वाले बीईओ की रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी। इसके साथ ही वेतन भी बाधित कर दिया जाएगा।
बीईओ संघ ने जताया था विरोध : बीएसए की ओर से की गई कार्रवाई पर उत्तर प्रदेश विद्यालय निरीक्षक संघ ने विरोध जताया था। इस संगठन के जिलाध्यक्ष बीईओ अश्वनी प्रताप सिंह हैं। इन्हें बीएसए से अभद्रता के आरोप में कार्यालय अटैच कर दिया गया था। संघ ने उन्हें भी बहाल करने की मांग उठाई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें