ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊआशनाई में साधु के अपहरण का प्रयास, आरोपी समेत साधु पुलिस हिरासत में

आशनाई में साधु के अपहरण का प्रयास, आरोपी समेत साधु पुलिस हिरासत में

कोतवाली अयोध्या क्षेत्र के हनुमानगढ़ी इलाके में रहने वाले एक साधु का आशनाई के आरोप में अपहरण कर लिया गया। बेहद सनसनीखेज़ तरीके से अंजाम दी गयी इस वारदात के कुछ ही देर बाद पुलिस ने सूचना मिलने पर अपहृत...

आशनाई में साधु के अपहरण का प्रयास, आरोपी समेत साधु पुलिस हिरासत में
हिन्दुस्तान संवाद,अयोध्याSat, 24 Mar 2018 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली अयोध्या क्षेत्र के हनुमानगढ़ी इलाके में रहने वाले एक साधु का आशनाई के आरोप में अपहरण कर लिया गया। बेहद सनसनीखेज़ तरीके से अंजाम दी गयी इस वारदात के कुछ ही देर बाद पुलिस ने सूचना मिलने पर अपहृत किये गए साधु, अपहरण करने वाले आरोपी और वारदात की वजह बनी महिला को पूरा कलन्दर थाना क्षेत्र के पिपरी टोल प्लाजा से गिरफ्तार कर लिया। 
पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है। इनमें पूरी घटना की वजह रही महिला का पति व पिता तथा महिला के तीनों भाई भी शामिल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक़ साधु के आश्रम पर यह महिला अपने पति के साथ एक वर्ष पूर्व रहती थी। इसके बाद यह परिवार सुल्तानपुर चला गया। दवा लेने के लिए फैजाबाद आई महिला ने अपने पति को बाबा के आश्रम पर रुकने की जानकारी दी थी। इसके बाद शक के आधार पर अयोध्या पहुंचे महिला के पति व पिता तथा तीनों भाई बाबा के साथ महिला को आपत्तिजनक स्थिति में देखे जाने पर भड़क उठे और बाबा को जबरन मारपीट कर उसका अपहरण कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ बाबा के मोबाइल फोन से महिला के साथ आपत्तिजनक फोटो भी बरामद हुए हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें