ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊआरटीओ कर्मी चुनाव ड्यूटी में, आवेदकों के काम लटके

आरटीओ कर्मी चुनाव ड्यूटी में, आवेदकों के काम लटके

ट्रांसपोर्टनगर आरटीओ कार्यालय में तैनात कर्मचारी इन दिनों चुनाव ड्यूटी में व्यस्त है। लिहाजा कार्यालय पहुंचने वाले आवेदक अपने काम को लेकर भटक रहे है। शुक्रवार को ऐसा ही नजारा आरटीओ कार्यालय में देखने...

आरटीओ कर्मी चुनाव ड्यूटी में, आवेदकों के काम लटके
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 24 Nov 2017 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांसपोर्टनगर आरटीओ कार्यालय में तैनात कर्मचारी इन दिनों चुनाव ड्यूटी में व्यस्त है। लिहाजा कार्यालय पहुंचने वाले आवेदक अपने काम को लेकर भटक रहे है। शुक्रवार को ऐसा ही नजारा आरटीओ कार्यालय में देखने को मिला। जहां सभी काउंटरों पर कर्मचारी गायब मिले। और सभी काउंटर खाली पड़े थे। और आवेदक अपने काम को लेकर कार्यालय में भटक रहे थे। काफी देर बाद जब काउंटर पर कोई भी कर्मचारी नहीं मिला तो आवेदकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

हंगामे की सूचना पर एआरटीओ प्रशासन राघवेंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार को काफी कर्मचारी चुनाव ड्यूटी में लगे रहे। इस दौरान कुछ कामकाज बाधित हुआ था। शनिवार को भी कामकाम बाधित रहेगा। ऐसे में सोमवार से कार्यालय का सूचारू रूप से कामकाज शुरू होगा। इसके अलावा देवा रोड स्थित एआरटीओ कार्यालय पर वाहन फोर साफ्टवेयर अपडेट करने को लेकर कामकाज बीते कई दिनों से बाधित है। लिहाजा इस कार्यालय पर भी सोमवार से काम शुरू होगा। तभी दोनों कार्यालय से जुड़े आवेदकों को राहत मिलेगी।

डीएल आवेदक सबसे ज्यादा परेशान

जिन लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस आवेदकों ने ऑनलाइन आवेदन करके टाइम स्लाट लिया था। वे आवेदक शुक्रवार को आरटीओ कार्यालय पहुंच गए। कार्यालय पहुंचने के बाद काउंटरों पर पसरा सन्नाटा देख आवेदक परीक्षार्थी लाइसेंस हाल में पहुंचकर आरआई को घेराव किया। आनन फानन में कुछ आवेदकों के डीएल संबंधी औपचारिकता पूरा कराकर भेज दिया गया। बाकी आवेदक बिना काम निराश होकर लौट गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें