ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊट्रैक के किनारे गंदगी कर रहे 32 लोग पकड़े गए

ट्रैक के किनारे गंदगी कर रहे 32 लोग पकड़े गए

रेलवे ट्रैक के किनारे गंदगी व शौच करने वाले 32 लोगों को शनिवार को आरपीएफ ने धर दबोचा। असल में पटरियों का निरीक्षण करने वाले ट्रैकमैनों ने उच्च अधिकारियों से शिकायत की थी कि ट्रैक के किनारे अत्याधिक...

ट्रैक के किनारे गंदगी कर रहे 32 लोग पकड़े गए
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 07 Apr 2018 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे ट्रैक के किनारे गंदगी व शौच करने वाले 32 लोगों को शनिवार को आरपीएफ ने धर दबोचा। असल में पटरियों का निरीक्षण करने वाले ट्रैकमैनों ने उच्च अधिकारियों से शिकायत की थी कि ट्रैक के किनारे अत्याधिक गंदगी होने की वजह से उनको पटरियों की जांच व मरम्मत करने में दिक्कत होती है।

ट्रैकमैनों की शिकायत मिलने के बाद सिटी स्टेशन आरपीएफ इंस्पेक्टर एमके खान ने बताया कि गोमतीनगर से बादशाहनगर रेलवे ट्रैक के आसपास स्थानीय लोग शौच करके गंदगी फैला रहे थे। इससे इंजीनियरिंग विभाग के कर्मचारियों को ट्रैक की मरम्मत करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इंजीनियरिंग विभाग ने इसकी शिकायत डीआरएम विजय लक्ष्मी कौशिक व मंडल सुरक्षा आयुक्त सहरिश सिद्दीकी से इसकी शिकायत की थी। इसके बाद इंस्पेक्टर आरपीएफ एमके खान, जीआरपी उपनिरीक्षक अजीत शुक्ला व उपनिरीक्षक हवलदार राम, उदय प्रताप व गंगा विष्णु की टीम ने सुबह गोमतीनगर से बादशाहनगर के बीच अभियान चला कर पटरियों के किनारे शौच कर रहे 32 लोगों को पकड़ा। इन सभी के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। साथ ही उन्हें दोबारा गंदगी न करने की हिदायत भी दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें