robbers rob the cash - नकाबपोश बदमाशों ने असलहे के बल पर लूटी नकदी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नकाबपोश बदमाशों ने असलहे के बल पर लूटी नकदी

तकादा वसूलकर बाइक से लौट रहे गल्फ कंपनी के कर्मी से थाने से कुछ ही दूरी पर नकाबपोश लुटेरों ने असलहा दिखाकर धक्का दे दिया। लुटेरे नकदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इसकी भनक लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। लुटेरों की तलाश में पुलिस ने शहर में नाकेबंदी की। लुटेरे पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके। 
कोतवाली नगर के घसियारीपुरा निवासी निवासी राजकुमार जायसवाल गल्फ कंपनी में काम करते हैं। वह सोमवार की रात दस बजे वे दरगाह इलाके से तकादा कर बाइक से छावनी की ओर आ रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उन्हें ओवरटेक कर रोका। बाइक से दो युवक उतरे। एक ने उन्हें असलहा दिखाया। दूसरे युवक ने धक्का दे दिया। जिससे राजकुमार बाइक से गिर गए। इसी दौरान एक लुटेरे ने उनसे नकदी रखा बैग छीन लिया। जब तक वह उठते, लुटेरे बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। राजकुमार ने शोर मचाया, तो लोगों को लूट की भनक लगी। बैग में लगभग बीस हजार की रकम थी। किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची।
 शहर में नाकेबंदी की गई। लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। एसएचओ रामजी यादव ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर तीन अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध लूट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:robbers rob the cash