ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊलुटेरों ने बाइक सवार से की लूटपाट, घायल

लुटेरों ने बाइक सवार से की लूटपाट, घायल

घर लौट रहा बाइक सवार राहगीर लूटपाट का शिकार हुआ। असलहाधारी बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार अधेड़ को बंधक बनाकर मारपीट की और 20 हजार की नकदी व सामान लूट लिया।  बुधवार देर रात वारदात के बाद राहगीर...

लुटेरों ने बाइक सवार से की लूटपाट, घायल
हिन्दुस्तान संवाद,सीतापुरThu, 15 Mar 2018 02:01 PM
ऐप पर पढ़ें

घर लौट रहा बाइक सवार राहगीर लूटपाट का शिकार हुआ। असलहाधारी बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार अधेड़ को बंधक बनाकर मारपीट की और 20 हजार की नकदी व सामान लूट लिया। 
बुधवार देर रात वारदात के बाद राहगीर घायल होकर 1 घंटे तक  सड़क पर पड़ा रहा। आधी रात के करीब राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना मिली। इसके बाद घायल को जिला अस्पताल लाया गया। सीओ सिटी का कहना है कि रामकोट  परसेहरा निवासी राहगीर के साथ हुई लूट के मामले में केस दर्ज किया जा रहा है।
परसेहरा गांव के रहने वाले 50 वर्षीय संजय शर्मा का कहना है कि वह शाम रात सीतापुर आया था। काम पूरा होने के बाद अकेला मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था। मधवापुर-रामकोट मार्ग पर गांव करीब पहुंचा। इसी दौरान तीन मोटरसाइकिल पर सवार छह लोगों ने उसे घेर लिया। रुकते ही मारपीट शुरू कर दी। असलहाधारियों के हमले से वह घायल हो गये। उससे 20 हज़ार की नगदी, मोबाइल, बाइक की चाभी व अन्य सामान लूट लिया। बाद में लुटेरे फरार हो गए। रात करीब 11 बजे राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना मिली। सीओ सिटी योगेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। काम्बिंग कराई गई लेकिन लुटेरे भागने में सफल रहे। सीओ का कहना है कि फिलहाल बयानों के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है। कुछ संदिध पकड़े गए हैं। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें