ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइचः कार में बंधक बनाकर दस लाख की नकदी लूटी!

बहराइचः कार में बंधक बनाकर दस लाख की नकदी लूटी!

शहर से आढ़ती की नकदी लेकर आ रहे एक ब्रोकर व उसके साथी को कार सवार लोगों ने ओवरटेक कर रोका। खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर दोनों को जांच के बहाने लखीमपुर ले गए। इन दोनों को कार से जबरन उतारकर कार...

बहराइचः कार में बंधक बनाकर दस लाख की नकदी लूटी!
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइच।Tue, 15 Oct 2019 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर से आढ़ती की नकदी लेकर आ रहे एक ब्रोकर व उसके साथी को कार सवार लोगों ने ओवरटेक कर रोका। खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर दोनों को जांच के बहाने लखीमपुर ले गए। इन दोनों को कार से जबरन उतारकर कार सवार दस लाख की नकदी छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ब्रोकर की तहरीर पर लूट का केस दर्ज किया गया है।
पुलिस को तहकीकात में मामला संदिग्ध लग रहा है। नानपारा कोतवाली के बावर्ची टोला निवासी बलीम पुत्र सलीम अहमद नानपारा के आढ़ती कारोबारियों व व्यापारियों के मध्य ब्रोकर का काम करते हैं। बलीम के मुताबिक वह सोमवार को दोपहर एक कार से शहर के आढ़ती की दस लाख की नकदी लेकर आ रहे थे। हाड़ा बसेहरी गांव के पास पीछे से आई एक सिल्वर कलर की कार ने उनकी कार को ओवरटेक कर रोका। बलीम को बताया कि वह क्राइम ब्रांच लखनऊ से हैं। उसका नकदी भरा बैग लेकर दोनों को कार से उतारकर अपनी कार में बिठा लिया। उनसे कहा गया कि वह जांच में सहयोग करेंगे। उन्हें पूछताछ के लिए ले जाया जा रहा है। कार लखीमपुर से गोला ले जाई गई। वहां बलीम व उसके साथी को जबरन उतारकर कार सवार उसकी दस लाख की नकदी रखा बैग व मोबाइल लेकर फरार हो गए। 
दोनों देर रात नानपारा पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। शहर के सभी नाकों पर नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया। कोतवाल संतोष कुमार सिंह, निरीक्षक अपराध मृत्युंजय सिंह व पुलिस टीम तहकीकात में जुट गई। कोतवाल ने बताया कि बलीम की तहरीर पर लूट की धारा में केस दर्ज कर लिया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें