ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊनिजीकरण के खिलाफ रोडवेजकर्मियों का धरना प्रदर्शन

निजीकरण के खिलाफ रोडवेजकर्मियों का धरना प्रदर्शन

रोडवेजकर्मियों ने बुधवार को धरना प्रदर्शन किया। इनका कहना है कि विभाग में निजीकरण हो रहा है, जो गलत है। चार संगठनों के बने संयुक्त मोर्चे ने खासा रोष भी जताया। रोडबेज बस स्टाप पर किए गए प्रदर्शन में...

निजीकरण के खिलाफ रोडवेजकर्मियों का धरना प्रदर्शन
निज संवाददाता ,सीतापुर। Wed, 25 Nov 2020 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

रोडवेजकर्मियों ने बुधवार को धरना प्रदर्शन किया। इनका कहना है कि विभाग में निजीकरण हो रहा है, जो गलत है। चार संगठनों के बने संयुक्त मोर्चे ने खासा रोष भी जताया। रोडबेज बस स्टाप पर किए गए प्रदर्शन में काफी संख्या में चालक और परिचालक मौजूद रहे।
सेण्ट्रल रिजर्व वर्कशाप कर्मचारी संघ, रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद, मजदूर सभा और संयुक्त कर्मचारी संघ ने कर्मचारी अधिकारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा बनाकर बुधवार को धरना प्रदर्शन किया। संघ के क्षेत्रीय संयोजक विनोद कुमार ने बताया कि जिस तरह से निजीकरण का रूप तैयार किया जा रहा है। वह गलत है। रोडवेज कोरोना काल से लेकर सभी विषम परिस्थितियों में कार्य करते रहे हैं। कार्यशाला शाखा के अध्यक्ष रिजवान खान का दावा है कि निजीकरण को लेकर मुख्यालय में सक्रियता भी आरम्भ हो गई, इसीलिए चार संगठनों ने मिलकर कर्मचारी अधिकारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा की स्थापना की है। शाखा मंत्री रामाधार शर्मा का कहना है कि आगे भी संघर्ष जारी रहेगा। अम्बुज वाजपेई ने रोडवेज विभाग के निजीकरण का हवाला देते हुए खासा विरोध जताया। इस दौरान काफी संख्या में चालक परिचालक मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें