Roadways on the Ayodhya Highway collided with a bras band car two killed two seriously - अयोध्या हाईवे पर रोडवेज ने ब्रास बैण्ड गाड़ी को टक्कर मारी,  दो की मौत, दो गम्भीर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या हाईवे पर रोडवेज ने ब्रास बैण्ड गाड़ी को टक्कर मारी,  दो की मौत, दो गम्भीर

1 / 3

2 / 3

3 / 3

PreviousNext

गोंडा- फैजाबाद हाईवे पर गुरुवार रात के 11:45 बजे एक रोडवेज बस शादी समारोह से वापस होरहे ब्रास बैंड को पीछे से धक्का देकर ले जा रहे मजदूरों को पीछे से रौदते हुए आगे निकल गई। जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई। दो गम्भीर रुप से घायल हो गए। दो और मजदूरों को चोटें आयी है। 
सूचना के बाद भी एम्बुलेंस और डायल 100 नहीं पहुंची। स्थानीय लोगों और खोरहंसा पुलिस ने घायलों को निजी वाहन से जिला अस्पताल भेजवाया। कोतवाली देहात के एक शादी समारोह से ब्रास बैण्ड को पीछे से धक्का देकर वापस लेजारहे मजदूरों को  फैजाबाद की ओर से आरही रोडवेज बस ने पूरे तिवारी गांव के सामने गुरुवार रात 11:45 बजे पीछे से ठोकर मारकर रौंदते हुए बस गोण्डा की ओर चली गयी। घटना में कोतवाली नगर के गिर्द गोण्डा  लोहराजोत निवासी अकबाल , दिलशाद , कलीम , राजा बुरी तरह घायल हो गये। मिठ्ठन और गुड्डू को भी चोटें आयीं। शोर गुल सुनकर स्थानीय लोगों ने डायल 100 और एम्बुलेंस को सूचना दी। दोनों में से कोई भी घटना स्थल तक नहीं पहुंचा। स्थानीय लोगों और खोरहंसा चौकी पुलिस ने घायलों को एक निजी वाहन से जिला अस्पताल भेजवाया। डाक्टरों ने अकबार और दिलशाद को मृत्यु घोषित कर दिया। कलीम और राजा की हालत गम्भीर बनी हुई है। घटना की खबर के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Roadways on the Ayodhya Highway collided with a bras band car two killed two seriously