ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊट्रक से टकराई रोडवेज की बस, चालक सहित आधा दर्जन यात्री घायल 

ट्रक से टकराई रोडवेज की बस, चालक सहित आधा दर्जन यात्री घायल 

लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर खैरहनी गांव के निकट मंगलवार की सुबह दस बजे के करीब सड़क पर खड़े ट्रक में रोडवेज की बस पीछे से टकरा गई। इस हादसे में बस के चालक व परिचालक सहित आधा दर्जन यात्रियों...

ट्रक से टकराई रोडवेज की बस, चालक सहित आधा दर्जन यात्री घायल 
हिंदुस्तान संवाद ,बछरावां (रायबरेली)। Tue, 31 Dec 2019 01:46 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर खैरहनी गांव के निकट मंगलवार की सुबह दस बजे के करीब सड़क पर खड़े ट्रक में रोडवेज की बस पीछे से टकरा गई। इस हादसे में बस के चालक व परिचालक सहित आधा दर्जन यात्रियों को गंभीर चोट आ गई। सभी घायलों को इलाज के लिए बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहां चार लोगों की हालत नाजुक होने के कारण जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
रायबरेली डिपो की बस बछरावां क्षेत्र के सेहगों से मंगलवार की सुबह 7:30 बजे सवारियां लेकर रायबरेली पहुंची। वहां से बस दो दर्जन सवारियां लेकर लखनऊ की ओर रवाना हुई। बस के परिचालक चंद्रपाल ने बताया कि बस जैसे ही बछरावां थाना क्षेत्र के खैरहनी गांव के पास पहुंची वहां पहले से एक ट्रक खड़ा था। अचानक तेज आवाज के साथ बस उसी ट्रक में पीछे से भिड़ गई। बस व ट्रक की टक्कर के बाद सवारियों में अफरा-तफरी व चीख पुकार मच गई। बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
 हादसे में बस के चालक शिव कुमार वर्मा (50 वर्ष) निवासी मनसा खेड़ा मजरे बंका गढ़ थाना शिवगढ़ तथा परिचालक चंद्रपाल (48 वर्ष) महरौरा थाना बछरावां तथा बछरावां बीआरसी मैं तैनात लेखाकार नीलेश श्रीवास्तव (30 वर्ष) निवासी अहिया रायपुर रायबरेली, मोहम्मद सुहेल (30 वर्ष) निवासी कोतवाली रायबरेली, अंबुज मिश्रा तथा महाप्रकाश निवासी रायबरेली को गंभीर चोटें आईं। 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सक डॉ प्रभात मिश्रा ने बताया कि घायलों में चार लोगों को रायबरेली जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें