ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोण्डा: चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा 

गोण्डा: चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा 

सवारियों को लेकर उतरौला जा रही एक रोडवेज बस इंदिरा नगर के पास अनियंत्रित होकर एक बाउंड्रीवाल में टकराकर रुक गई। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चालक की सूझबूझ से बड़ा...

गोण्डा: चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा 
हिन्दुस्तान संवाद, धानेपुर (गोण्डा)। Wed, 19 Sep 2018 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सवारियों को लेकर उतरौला जा रही एक रोडवेज बस इंदिरा नगर के पास अनियंत्रित होकर एक बाउंड्रीवाल में टकराकर रुक गई। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होते-होते बच गया। 
उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की एक बस सवारियों को लेकर उतरौला जा रही थी। गोण्डा-उतरौला मार्ग पर कस्बा धानेपुर से आगे बढ़ने के बाद इंदिरा नगर के समीप पहुंची थी कि तभी सामने दो बाइक सवार आपस में भिड़ गए और सडक पर भीड़ लग गई यह देख बस चालक ने जब बस को नियंत्रित करने के लिए ब्रेक का इस्तेमाल किया तो वह ब्रेक फेल हो गया। जिस पर बस में सवार लोगों में अफरातफरी मच गई। लेकिन चालक ने धैर्य से काम लिया और लोगों को धैर्य बनाये रखने के लिए कहा। 
चालक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जब ब्रेक फेल हो गया तो स्टेरिंग ही एक सहारा बचा था। भीड़ को बचाने के लिए बस सड़क से बायीं तरफ उतार दिया और बस बाउंड्रीवाल में टकराकर रुक गई। इस पर चालक परिचालक व सवारियों ने राहत की सांस ली। परिचालक लक्ष्मी नारायण पांडेय ने बताया कि बस में 42 सवारियों थीं, सभी सुरक्षित हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें