ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊनिकाय चुनाव के लिए परिवहन विभाग से मांगे 850 वाहन

निकाय चुनाव के लिए परिवहन विभाग से मांगे 850 वाहन

परिवहन विभाग 25 नवम्बर को स्कूल बंद करने के लिए जिलाधिकारी को लिखेगा पत्रनगर निगम चुनाव कराने के लिए प्रशासन ने परिवहन विभाग से छोटी-बड़ी 650 वाहनों की डिमांड की है। निकाय चुनाव 26 नवम्बर को होना है।...

निकाय चुनाव के लिए परिवहन विभाग से मांगे 850 वाहन
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 14 Nov 2017 08:27 PM
ऐप पर पढ़ें

परिवहन विभाग 25 नवम्बर को स्कूल बंद करने के लिए जिलाधिकारी को लिखेगा पत्र

नगर निगम चुनाव कराने के लिए प्रशासन ने परिवहन विभाग से छोटी-बड़ी 650 वाहनों की डिमांड की है। निकाय चुनाव 26 नवम्बर को होना है। शादियों की सहालग भी इसी सीजन में शुरू हो रही है। ऐसे में वाहनों का इंतजाम कैसे किया जाए। इसको लेकर परिवहन विभाग के पसीने छूटने शुरू हो गए हैं। प्रशासन ने इतने ही वाहन विधानसभा चुनाव में भी विभाग से मांगे थे।

निकाय चुनाव की व्यवस्था और सुरक्षा कर्मियों को चुनाव स्थल तक ड्यूटी पर पहुंचाने के लिए प्रशासन ने परिवहन विभाग से 850 छोटे व बड़े वाहनों की डिमांड की है। परिवहन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक नवम्बर में शादी-ब्याह की बड़ी सहालग है। ऐसे में इतनी संख्या में वाहनों का इंतजाम करने में काफी परेशानी होगी। मंगलवार को भी अधिकारी पूरे दिन माथापच्ची करते रहे। वहीं, परिवहन विभाग निकाय चुनाव से एक दिन पहले जिलाधिकारी से 25 नवम्बर को स्कूलों में अवकाश घोषित किए जाने की मांग करेगा। इससे स्कूली वाहनों को चुनावी ड्यूटी में आसानी से लगाया जा सकेगा। विभाग इसके लिए परिवहन विभाग जिलाधिकारी को एक पत्र भी लिखने जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें