ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत दो घायल

गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत दो घायल

अयोध्या के पूराकलन्दर थाना क्षेत्र के मसौधा सुचित्तागज मार्ग पर भाभा चौराहे के पास गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो...

गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत दो घायल
हिन्दुस्तान संवाद ,भदरसा (अयोध्या), Sun, 16 Dec 2018 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या के पूराकलन्दर थाना क्षेत्र के मसौधा सुचित्तागज मार्ग पर भाभा चौराहे के पास गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज चल रहा है।
 इनायत नगर थाना क्षेत्र के अरमा रुपीपुर निवासी अलोक चन्द्र मिश्र (27) पुत्र रवीन्द्र नाथ मिश्र अपने दो साथी राजबाबू शुक्ल व बजरंगी के साथ बाइक से पूराकलन्दर थाना क्षेत्र में बारात आये थे। शनिवार की रात लगभग नौ बजे बाइक से वापस घर जा रहें थे। जैसे ही मसौधा सुचित्तागज मार्ग पर भाभा चोराहे के पास पहुंचे वैसे ही सामने से आ रही गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दिया। टक्कर लगने से आलोक चन्द्र मिश्र की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल राजबाबू शुक्ल व बजरंगी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों का इलाज चल रहा है लेकिन दोनों की हालत गम्भीर बताई जा रही है। पुलिस ने दुर्घटना करने वाले गन्ना लदे ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है। मृतक के पिता रवीन्द्र नाथ मिश्र की तहरीर पर पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रालीके विरुद्ध धारा 279,304ए के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज कर लिया। पूराकलन्दर थाना प्रभारी निरीक्षक नितीश कुमार श्रीवास्तव ने इसकी पुष्टि की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें