ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसंजय सेतु पर एक दिन बाद आवागमन बहाल

संजय सेतु पर एक दिन बाद आवागमन बहाल

लखनऊ- बहराइच हाईवे स्थित घाघरा नदी पर बने संजय सेतु पर दूसरे दिन बुधवार को लगभग 11 बजे से माल वाहक भारी वाहनों को छोड़ एक तरफ से आवागमन शुरू कर दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि देर शाम तक पूरी तरह...

संजय सेतु पर एक दिन बाद आवागमन बहाल
1/ 2संजय सेतु पर एक दिन बाद आवागमन बहाल
संजय सेतु पर एक दिन बाद आवागमन बहाल
2/ 2संजय सेतु पर एक दिन बाद आवागमन बहाल
हिन्दुस्तान संवाद,जरवलरोड बहराइच।Wed, 04 Apr 2018 02:04 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ- बहराइच हाईवे स्थित घाघरा नदी पर बने संजय सेतु पर दूसरे दिन बुधवार को लगभग 11 बजे से माल वाहक भारी वाहनों को छोड़ एक तरफ से आवागमन शुरू कर दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि देर शाम तक पूरी तरह यातायत बहाल कर दिया जाएगा।
जरवलरोड थाना क्षेत्र में लखनऊ बहराइच हाईवे पर स्थित घाघरा घाट पुल के पिलर संख्या 5 के पास मंगलवार भोर गाटर टूट जाने से पुल के उत्तरी छोर का 7 इंच हिस्सा नीचे धंस गया था। पुल के नीचे धंसने से लखनऊ से बहराइच, गोण्डा, बलरामपुर व श्रावस्ती जाने वाला मार्ग पूरी तरह बंद हो गया था।
दूसरे दिन बुधवार को धंसे हुए हिस्से के पास बैरीकेडिंग करते हुए भार वाहक भारी वाहनों को छोड़ कर यातायात बहाल कर दिया गया है। रोडवेज की बसें भी आ जा रही हैं। जरवलरोड थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मधुप नाथ मिश्रा ने बताया कि पुल मरम्मत करने वाले अधिकारियों से लगातार बात की जा रही है।
 कैसरगंज के एसडीएम पंकज कुमार ने बताया कि पुल की प्राथमिक मरम्मत के बाद बुधवार को आवागमन बहाल कर दिया गया है। बसें अभी पुल पर धीमी रफ्तार से गुजर रही है। एनएच के एक्सइएन एमवी सिंह के हवाले से उन्होंने बताया कि मरम्मत का कार्य अभी जारी है। उम्मीद की जा रही है कि देर शाम तक मालवाहक भारी वाहनों का आवागमन भी पूरी तरह से बहाल कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें