ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबैंक में सुधार, कर्तव्यों का आकलन करें: राठौर

बैंक में सुधार, कर्तव्यों का आकलन करें: राठौर

ग्राम विकास बैंक वर्कर्स यूनियन के अधिवेशन में हुआ संगठन का चुनाव लखनऊ। प्रदेश...

बैंक में सुधार, कर्तव्यों का आकलन करें: राठौर
default image
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 16 Jun 2024 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम विकास बैंक वर्कर्स यूनियन के अधिवेशन में हुआ संगठन का चुनाव

लखनऊ। प्रदेश के सहकारिता राज्यमंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि ग्राम विकास बैंक की स्थिति में सुधार सराहनीय है। विषम परिस्थिति में भी बैंक अधिकारियों, कर्मचारियों ने मेहनत कर बैंक की स्थिति संभाली है।

रविवार को सहकारिता भवन में आयोजित यूपी लैंड डेवलेपमेंट बैंक वर्कर्स यूनियन के अधिवेशन के उद्घाटन सत्र में मंत्री जेपीएस राठौर ने ग्राम विकास बैंक की स्थिति में सुधार के साथ अपने अधिकारों और कर्तव्यों के आकलन का सुझाव दिया। उन्होंने कर्मचारियों की मांगों पर निर्णय लेने के लिए संगठन के प्रतिनिधि मंडल को वार्ता के लिए अलग से आमंत्रित किया। इस अवसर पर बैंक के प्रबंध निदेशक शशिरंजन राव के अलावा बरेली ,वाराणसी अलीगढ़, अयोध्या के निदेशक क्रमशः रवीन्द्र सिंह राठौर, अंजना श्रीवास्तव, सत्या सिंह, जमुना प्रसाद चतुर्वेदी ने भी संबोधित किया। संगठन के संरक्षक बीरकेश्वर सिंह ने अतिथियों का स्वागत किया। महामंत्री अरविंद सिंह मुन्ना ने मांगपत्र सौंपा तथा अनुराग दुबे और संचालक अवधेश कुमार मिश्र ने आभार जताया।

अवधेश कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष बने

अधिवेशन के द्वितीय सत्र में यूनियन का चुनाव कराया गया। इसमें अनुराग दुबे को अध्यक्ष, अमित वर्मा और विजय बहादुर यादव उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। इंद्रपाल वर्मा को महामंत्री, नीरज कुमार, आदित्य सिंह को संयुक्त मंत्री, संतोष वर्मा और राम सरन यादव को संगठन मंत्री, संदीप तिवारी, रत्न सेन चंदेल को प्रचार मंत्री, सत्य प्रकाश सिंह को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।