अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रीयल मार्ट की ब्लैक डेमांस पर रोमांचक जीत

Thriller, Win, SRMU, Walkover

ला मार्टिनियर कॉलेज के पोलो ग्राउण्ड पर हो रहे डीएफए कप फुटबाल टूर्नामेंट में मंगलवार को रीयल मार्ट ने ब्लैक डेमांस पर रोमांचक जीत दर्ज की। वहीं एक अन्य मुकाबले में राम मनोहर लोहिया क्लब के न आने पर एसआरएमयू को वाक ओवर दिया गया।
पहले मुकाबले में रीयल मार्ट व ब्लैक डेमांस, दोनों ही टीमें बराबरी की थीं। दोनों ने ही शुरुआत से खेल पर पकड़ बनाने के लिए एक-दूसरे पर अटैक शुरू कर दिए थे। रीयल मार्ट की टीम जहां छोटे-छोटे पासों के सहारे खेल के तेजी से आगे बढ़ रही थी वहीं ब्लैक डेमांस का खेल ज्यादा आक्रामक था। पर पहले फायदा उठाया रीयल मार्ट ने। खेल के 12वें मिनट में रीयल मार्ट के स्ट्राइकर मिड फील्ड से क्लियर हुई गेंद लेकर ब्लैक डेमांस के बाक्स में दाखिल हो गए। दाएं छोर से आगे की तरफ से बढ़ रहे सहर्ष को जैसे ही गेंद मिली उन्होंने बिना चूके उसे रिसीव कर गोल में दाखिल कर दिया। 
 इस गोल से रीयल मार्ट ने 1-0 की बढ़त बना ली। खेल अभी दस मिनट ही आगे बढ़ा था कि ब्लैक डेमांस को गोल करने का मौका मिला। खेल के 23वें मिनट में दाएं छोर से ही तैयार हमले में मयंक ने गोल कर मुकाबला 1-1 की बराबरी पर खेल में रोमांच भर दिया। हाफ टाइम तक यही स्कोर रहा। 
दूसरे हाफ में दोनों ही टीमें बढ़त लेने के लिए आक्रामक हो गईं। खेल के 43वें मिनट में रीयल मार्ट के अब्दुल्लाह ने ब्लैक डेमांस के बाक्स में ओपेन एरिया पाकर शानदार गोल कर दिया। इस गोल से रीयल मार्ट ने 2-1 से बढ़त ले ली। इसके बाद रीयल मार्ट ने अपनी पूरी ताकत डिफेंस में लगा दी। खेल के आखिर तक ब्लैक डेमांस ने बराबरी पर आने की तमाम कोशिश की लेकिन सब बेकार गईं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Real-hearted Black Dames win exciting