ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोण्डा में सातवीं की छात्रा से रेप, दो गांवों में तनाव

गोण्डा में सातवीं की छात्रा से रेप, दो गांवों में तनाव

दुस्साहस

गोण्डा में सातवीं की छात्रा से रेप, दो गांवों में तनाव
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 15 Feb 2018 09:26 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा के वजीरगंज में छात्रा से रेप, गांवों में तनाव

दुस्साहस

खबर लिखे जाने तक पुलिस कर रही थी आरोपी की तलाश

देरशाम शौच के लिए निकली थी छात्रा

वजीरगंज(गोंडा)। हिन्दुस्तान संवाद

वजीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की देर शाम एक छात्रा से पड़ोसी गांव के एक युवक ने रेप किया। छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है। इस घटना को लेकर दो गांवों में तनाव फैल गया है। इसकी सूचना मिलते ही सीओ भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंच गये हैं। एसओ ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम एक गांव की बालिका जो कक्षा सात की छात्रा है, शौच के लिए निकली थी। इसी दौरान पड़ोसी गांव का एक युवक मोटरसाइकिल से आया। उसने छात्रा को दबोच लिया, और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। छात्रा के चीखने-चिल्लाने पर आरोपित बाइक लेकर भाग गया। इसकी खबर लोगों ने पुलिस को दी।

मामला एक ही समुदाय के दो अलग वर्गों से जुड़ा होने के कारण मौके पर सैकड़ों की संख्या में में लोग जुट गये। गांव वालों के आक्रोश की खबर मिलते ही सीओ तरबगंज ब्रह्मसिंह भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गये। पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा को महिला पुलिस की अभिरक्षा में तत्काल मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपित संजय सिंह के विरुद्ध केस दर्ज गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। दूसरे वर्ग के लोग इसे लेकर जबरदस्त आक्रोश में है। एसओ विनोद कुमार सरोज ने बताया कि दोनों गावों के बीच सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है। एसपी उमेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें