ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअम्बेडकरनगर में रामलीला कलाकार की गोली मारकर हत्या

अम्बेडकरनगर में रामलीला कलाकार की गोली मारकर हत्या

रामलीला कलाकार की गोली मारकर हत्यावारदातबेवाना थाना क्षेत्र के अशरफाबाद डढ़िया गांव का मामलारामलीला में मेघनाथ का रोल निभाकर घर जा रहा था अतुल पाठकयुवती समेत चार हिरासत में, पुलिस कर रही जांचचित्र...

अम्बेडकरनगर में रामलीला कलाकार की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 06 Nov 2017 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रामलीला कलाकार की गोली मारकर हत्या

वारदात

बेवाना थाना क्षेत्र के अशरफाबाद डढ़िया गांव का मामला

रामलीला में मेघनाथ का रोल निभाकर घर जा रहा था अतुल पाठक

युवती समेत चार हिरासत में, पुलिस कर रही जांच

चित्र परिचय-06एएमबीपी4-अकबरपुर पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक अतुल पाठक के पिता व भाई को ढांढस बधाते लोग

अम्बेडकरनगर हिन्दुस्तान संवाद

बेवाना थाना क्षेत्र के अशरफाबाद डढ़िया गांव में रविवार की रात्रि में रामलीला मंचन के बाद घर जा रहे कलाकार की गोली मार कर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद बदमाश भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण कर हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिये। पुलिस ने युवती समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है।

अशरफाबाद डढ़िया गांव में विगत चार दिनों से रामलीला का मंचन चल रहा था। रविवार को रामलीला का अंतिम दिन था। गांव निवासी अतुल पाठक (25) पुत्र शिव प्रसाद रामलीला में मेघनाथ का रोल करने गया था। रात्रि करीब दो बजे उसे दो लोग बुलाने पहुंचे। वे दोनों उसे लेकर सूनसान जगह पर पहुंचे, और उसके सिर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद हत्यारे फरार हो गए। गोली की आवाज सुन कर पहुंचे लोगों ने उसे तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। मृतक के परिजनों ने थाने में नामजद तहरीर दी है। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताई जाती है। यह भी चर्चा है कि 10 दिन पूर्व गांव के ही एक व्यक्ति से कम्बाइन मशीन से धान काटने के लिए विवाद हुआ था। इसके साथ ही प्रेम प्रसंग की भी चर्चा है। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने सोमवार को घटनास्थल का निरीक्षण किया।

शक के आधार पर पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। इसमें एक लड़की भी शामिल है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस घटना को लेकर कई बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि शीघ्र वारदात का खुलासा कर हत्यारों को जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें