ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरामकोट वासियों ने लालबाग चौराहा किया जाम

रामकोट वासियों ने लालबाग चौराहा किया जाम

धान का चट्टा फटकर दीवार गिरने से मजदूर की हुई मौत को लेकर परिवार के लोगों ने शहर का मुख्य चौराहा लालबाग शनिवार दोपहर जाम किया। इलाका पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा। प्रदर्शनकारियों ने करीब पौन घण्टे...

रामकोट वासियों ने लालबाग चौराहा किया जाम
हिन्दुस्तान संवाद,सीतापुरSat, 30 Dec 2017 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

धान का चट्टा फटकर दीवार गिरने से मजदूर की हुई मौत को लेकर परिवार के लोगों ने शहर का मुख्य चौराहा लालबाग शनिवार दोपहर जाम किया। इलाका पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा। प्रदर्शनकारियों ने करीब पौन घण्टे तक हंगामा काटा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब कहीं जाकर पीड़ित पक्ष का गुस्सा शांत हुआ। 
इमलिया सुल्तानपुर थानाक्षेत्र के ढखिया अंगरासी निवासी पीड़ित पक्ष का कहना है कि अवधेश कुमार दो साल से रामकोट के रामनगर खटकरी में स्थित राइस मिल में दैनिक श्रमिक था। शुक्रवार को वह और उसके साथ फैक्ट्री के भीतर बारदाना इकट्ठा कर रहे थे। अचानक धान का चट्टा फट गया और दीवार गिर गई। दीवार में दबकर अवधेश ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि रंजीत, मनोज और विक्रम को गंभीर चोट आईं। पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी से नाराज होकर पीड़ित पक्ष ने आकर प्रदर्शन किया। मामले की जानकारी लेने के बाद सीओ सिटी योगेन्द्र सिंह थानाध्यक्ष को कार्रवाई के निर्देश दिए। सीओ का कहना है कि लापरवाही के मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें