ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊराज्यसभा चुनाव: ओमप्रकाश राजभर खफा, क्रास वोटिंग का खतरा, कहा- BJP नहीं निभा रही गठबंधन धर्म

राज्यसभा चुनाव: ओमप्रकाश राजभर खफा, क्रास वोटिंग का खतरा, कहा- BJP नहीं निभा रही गठबंधन धर्म

राज्यसभा चुनाव में भाजपा के नौवें प्रत्याशी की जीत में भाजपा सहयोगी ही मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। राज्यसभा नामांकन में तवज्जो न दिये जाने पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी व प्रदेश सरकार के कैबिनेट...

राज्यसभा चुनाव: ओमप्रकाश राजभर खफा, क्रास वोटिंग का खतरा, कहा- BJP नहीं निभा रही गठबंधन धर्म
लखनऊ। प्रमुख संवाददाताSun, 18 Mar 2018 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्यसभा चुनाव में भाजपा के नौवें प्रत्याशी की जीत में भाजपा सहयोगी ही मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। राज्यसभा नामांकन में तवज्जो न दिये जाने पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी व प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर खफा हैं। उन्होंने कहा है कि राज्यसभा चुनाव में पार्टी के चार वोट कहां पड़ेंगे यह बाद में तय होगा। 

उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार के 12 महीने में भाजपा ने एक बार भी गठबंधन धर्म निभाने की कोशिश नहीं की। राज्यसभा प्रत्याशियों के नामांकन में पूछा तक नहीं। प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री अनिल राजभर के माध्यम से उन्हें बेइज्जत कराया जा रहा है। मंचों से वह अपशब्द बोल रहे हैं। वह भी ऐसे मंच पर जहां केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा उपस्थित रहते हैं।

कांग्रेस महाधिवेशन : 2019 में हम जीतेंगे बीजेपी हारेगी- राहुल गांधी

 'भाजपा हमें खत्म करना चाहती है'

राजभर ने कहा है कि भाजपा हमें खत्म करना चाहती है, हर भी बचने का प्रयास करेंगे। अनिल राजभर के साथ ही उन्होंने भाजपा के राज्यसभा प्रत्याशी सकलदेव राजभर का नाम भी लिया। कहा कि ये लोग राजभरों के नेता नहीं हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव में सहयोग के लिए नहीं पूछा गया, रिजल्ट सामने है। निकाय चुनाव के दौरान दो दिन पहले तक सीटों का बंटवारा नहीं किया। नतीजतन निकाय में गठबंधन नहीं हो सका। श्री राजभर ने कहा है कि वह चाहते हैं कि गठबंधन धर्म निभाएं, लेकिन भाजपा ही गठबंधन का धर्म नहीं निभा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें