DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजनाथ सिंह ने कहा, असोम की घटना दुभाग्यपूर्ण, होगी सख्त कार्रवाई 

1 / 3

2 / 3

3 / 3

PreviousNext

असोम के तिनसुकिया में हुए नरसंहार पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा है कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। इस संबंध में उन्होंने असोम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनेवाल से बात कर पूरी जानकारी ली है। उन्होंने कहा कि घटना को अंजाम देने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। बताते चलें कि उल्फा संगठन ने एक ही परिवार के तीन लोगों सहित पांच लोगों की गोली मारकर हत्या की है। 
गृहमंत्री पीएसी महानगर में विद्या भारती अखिल भारतीय शिक्षण संस्थान के राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह में शिरकत कर रहे थे। उन्होंने सभी विजेताओं को मेडल व ट्रॉफी देकर पुरस्कृत भी किया। इस दौरान संस्थान के बारे में कहा कि वह 14 वर्ष की उम्र से विद्या भारती से जुड़े हुए हैं। यहां पर ज्ञान के साथ-साथ नैतिक, सामाजिक मूल्यों और संस्कृति व संभ्यता का विकास भी किया जाता है। जिससे व्यक्तित्व निखरता है। 
खेल शक्ति बनेगा भारत
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि जिस तरह वर्तमान में भारत सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था है, ठीक उसी तरह खेल में भी देश आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि भविष्य में अर्थिक शक्ति के साथ साथ भारत एक खेल शक्ति भी होगा। श्री सिंह ने कहा कि खेलों में लड़कियां नाम रोशन कर रही हैं, यह गर्व की बात है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rajnath Singh said the incident of Asom will be unfortunate strict action will be taken