ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरेलवे पुलिस का वांछित अपराधी करनैलगंज पुलिस के हत्थे चढ़ा

रेलवे पुलिस का वांछित अपराधी करनैलगंज पुलिस के हत्थे चढ़ा

जिस अपराधी के लिए रेलवे पुलिस खाक छान रही थी और उसने रेल पुलिस की नाक में दम कर रखा था, उसे करनैलगंज पुलिस ने धरदबोचा। उसके पास से पुलिस ने गांजा भी बरामद किया है। गुरुवार को एसएसआई मोहम्मद अफजल के...

रेलवे पुलिस का वांछित अपराधी करनैलगंज पुलिस के हत्थे चढ़ा
हिन्दुस्तान संवाद,करनैलगंज (गोण्डा)Thu, 21 Dec 2017 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

जिस अपराधी के लिए रेलवे पुलिस खाक छान रही थी और उसने रेल पुलिस की नाक में दम कर रखा था, उसे करनैलगंज पुलिस ने धरदबोचा। उसके पास से पुलिस ने गांजा भी बरामद किया है।
गुरुवार को एसएसआई मोहम्मद अफजल के साथ वाहन चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान उसे रोकने का प्रयास किया गया तो भागने की कोशिश की। जिसे सिपाहियों में दयानन्द गौड, कृष्ण कुमार, राजकिशोर, अयाज ने दौड़ा कर पकड़ा। उसके पास से एक किलो सौ ग्राम गांजा बरामद हुआ। चौकी इंचार्ज ने बताया कि रेलवे पुलिस की तलाश को देखते हुए वह अब मादक पदार्थ के धंधे में लिप्त हो गया। उसे जेल भेजा जा रहा है। जीआरपी गोण्डा के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि रेलवे एसओजी सहित रेलवे पुलिस को इस अपराधी की काफी दिनों से तलाश थी। 
ये थे रेलवे में अपराध: कस्बा पुलिस चैकी प्रभारी बृजानन्द सिंह ने बताया कि करनैलगंज नगर के मोहल्ला गांधीनगर निवासी अंकित बाथम पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे हैं। जीआरपी में जहरखुरानी करके दो लोगों को जान से मारने का मुकदमा भी है। रेलवे पुलिस को करीब छह माह से उसकी तलाश थी।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें