ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकिसान एक्सप्रेस में मानसिक विक्षिप्त का हंगामा

किसान एक्सप्रेस में मानसिक विक्षिप्त का हंगामा

Railway

किसान एक्सप्रेस में मानसिक विक्षिप्त का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 22 Apr 2019 09:07 PM
ऐप पर पढ़ें

चारबाग पर आरपीएफ की मदद से नीचे उतारा गया मानसिक विक्षिप्त

यात्रियों को मिली राहत

फिरोजपुर से धनबाद जंक्शन जा रही गंगा सतलज एक्सप्रेस में सोमवार को एक मानसिक मंदित बेकाबू होकर हंगामा करने लगा। इससे यात्रियों की परेशानी बढ़ गई। ट्रेन के चारबाग पहुंचने पर यात्री को सुरक्षा बल की मदद से नीचे उतारा गया।

जानकारी के मुताबिक गंगा सतलज एक्सप्रेस फिरोजपुर से चारबाग की ओर आ रही थी। चारबाग से कुछ ही दूरी पर थर्ड एसी के बी-टू बोगी में सफर कर रहा एक युवक हंगामा करने लगा। उसके साथ सफर कर रहे परिजनों ने यात्रियों को बताया कि वह मानसिक मंदित है। इसके बाद यात्रियों ने उसे संभालने का काफी प्रयास किया, लेकिन सब नाकाम रहा। आनन-फानन में यात्रियों ने हेल्पलाइन नंबर पर इसकी सूचना दी। जिसके बाद ट्रेन के चारबाग स्टेशन पहुंचने पर उसे नीचे उतारा गया और ट्रेन रवाना हुई।

-----------

उतरेटिया पर चेन पुलिंग कर भागे यात्री

लखनऊ। बांद्रा से गोरखपुर जा रही अंत्योदय एक्सप्रेस सोमवार करीब 11 बजे चारबाग पहुंची। यहां से ट्रेन 11.15 बजे गोरखपुर के लिए छूटी। ट्रेन अभी कुछ ही दूर चली थी कि उतरेटिया पर यात्रियों ने चेन पुलिंग कर दी और उतरने का प्रयास करने लगे। चेन पुलिंग की सूचना आरपीएफ को दी गई। मौके पर आरपीएफ पहुंची, तो यात्री वहां से भाग निकले। ट्रेन को गोरखपुर के फिर रवाना हुई तो यात्रियों ने दोबारा चेन पुलिंग कर दी और कूदकर जाने लगे। तभी आरपीएफ स्टाफ ने उन्हें दौड़ा लिया। लेकिन, यात्री मौके से भाग निकले। इसके बाद आरपीएफ ने अपनी मौजूदगी में ट्रेन को उतरेटिया से करीब 11.45 बजे गोरखपुर के लिए रवाना किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें