ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊचारबाग स्टेशन पर बंदरों का आतंक, मचा हंगामा

चारबाग स्टेशन पर बंदरों का आतंक, मचा हंगामा

Railway

चारबाग स्टेशन पर बंदरों का आतंक, मचा हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 22 Apr 2019 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

चारबाग रेलवे स्टेशन पर बंदरों का आतंक एक बार फिर से बढ़ गया है। सोमवार को प्लेटफॉर्म नंबर चार-पांच पर बंदरों ने आतंक मचाया तो यात्रियों की परेशानी बढ़ गई। किसी ने यात्रियों का सामान छीन लिया तो किसी को बंदरों ने दौड़ा लिया। जबकि, प्लेटफॉर्म पर बंदरों के आतंक देख कई यात्री एफओबी (फुट ओवर ब्रिज) पर फंस गए।

चारबाग स्टेशन पर गाय-सांड, कुत्तों से यात्रियों को पहले ही असुविधा बनी हुई थी। अब बंदरों के आतंक से यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। दरअसल, स्टेशन प्लेटफॉर्म चार-पांच पर सोमवार यात्री सुकून से बैठे हुए थे। तभी वहां कई बंदर आकर बैठ गए। यात्री पहले तो सहम गए, लेकिन बंदरों को शांति से बैठा देख यात्रियों ने राहत की सांस ली। लेकिन, जब बच्चों ने उन्हें वहां से भगाने का प्रयास किया तो वह उग्र हो गए। उन्होंने एक बच्चों से यात्री का बैग भी छीन लिया और खाने-पीने का सामान ढूंढ़ने लगे।

मौके पर बंदरों का आतंक देख रेल आहार के स्टाल कर्मियों ने गुलेल निकाल उन्हें वहां से भगाया, जिसके बाद यात्रियों को राहत मिली। यात्रियों के मुताबिक स्टेशन प्लेटफॉर्म नंबर एक को छोड़कर अन्य प्लेटफॉर्मों पर दर्जनों रेल आहार के स्टाल पर फल बिकते हैं। इसको देखकर जानवार लालच में चलते आते हैं। इससे असुविधाएं हो रही हैं। वहीं, जगह-जगह इनके छिलके फैले रहते हैं जिनको खाने के चक्कर गाय, कुत्ते और बंदर इधर-उधर मंडराते रहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें